बैडमिटन प्रतियोगिता में आज होंगे फाइनल मुकाबले

एकलव्य स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में चल रही है प्रतियोगिता सेमीफाइनल में खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 08:30 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 08:30 PM (IST)
बैडमिटन प्रतियोगिता में आज होंगे फाइनल मुकाबले
बैडमिटन प्रतियोगिता में आज होंगे फाइनल मुकाबले

आगरा, जागरण संवाददाता। एकलव्य स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में चल रही 58वीं जिला बैडमिटन प्रतियोगिता में सोमवार को सेमीफाइनल मुकाबले हुए। खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बनाई। मंगलवार को फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे।

जिला बैडमिटन संघ द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में अंडर-11 बालक वर्ग में शुभम सोलंकी और मौलिक सैनी और बालिका वर्ग में अर्शी अब्बास और पलक यादव फाइनल में पहुंचे। अंडर-13 बालक वर्ग में सुमित चाहर व शशांक सिंह और बालिका वर्ग में पलक व परी ने फाइनल में जगह बनाई। अंडर-15 बालक वर्ग में सुमित चाहर और शुभांशु, बालक युगल में शुभांशु व कबीर और हिमांशु व सुमित और बालिका वर्ग में परी व साध्वी सिंह फाइनल में पहुंचीं। अंडर-17 बालिका वर्ग में प्रतिष्ठा चौहान व रिया चौधरी और अंडर-19 युगल मुकाबले में आदित्य व्यास व कनिष्क चाहर और मयंक जैन व आदित्य परिहार की जोड़ी ने फाइनल में प्रवेश किया। पुरुष युगल में अनुभव व विवेक, आदित्य व्यास व निष्कर्ष की जोड़ी, महिला एकल मुकाबले में राधा ठाकुर व साध्वी और मिश्रित युगल मुकाबले में राधा ठाकुर व कनिष्क और अनुभव व परी की जोड़ी फाइनल में पहुंची। वेटरन के 35 वर्ष से अधिक में नीरज जैन व संतोष तिवारी, 35 वर्ष से अधिक के वेटरन युगल में विनोद सीतलानी व अमित उपाध्याय की जोड़ी और 55 वर्ष से अधिक में एकल मुकाबले में एमपी भल्ला और एचएस तरकर फाइनल में पहुंचे।

निर्णायकों की भूमिका एमपी भल्ला, नंदी रावत, उपेंद्र जोशी, संतोष तिवारी, अमित उपाध्याय, निखिल प्रजापति, अगम शर्मा, अमित सिंह, सचिन ठाकुर, राधा ठाकुर, हरेंद्र, सन्नी, ध्रुव व अर्पित ने निभाई।

chat bot
आपका साथी