Jacky Shroff: ब्रज का चढ़ा जग्गू दादा पर रंग, बोले राधे-राधे तो चहक उठे फैंस

जैकी श्राफ अभिनीत फिल्म अतिथि भूतो भव की हुई शूटिंग। चहेते अभिनेता की एक झलक पाने को व्याकुल रहे प्रशंसक। वृंदावन और मथुरा में जहां-जहां फिल्म की शूटिंग होनी है वह लोकेशन पहले से तय कर ली गई हैं। लगातार 20 दिन तक यहां शूटिंग होगी।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 08:47 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 08:47 PM (IST)
Jacky Shroff: ब्रज का चढ़ा जग्गू दादा पर रंग, बोले राधे-राधे तो चहक उठे फैंस
मथुरा में गुरुवार को शूटिंग करते अभिनेता जैकी श्रॉफ।

आगरा, जेएनएन। गुरुवार को हार्दिक गज्जर फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनने वाली फिल्म अतिथि भूतो भव की मथुरा में शूटिंग हुई, तो फिल्म अभिनेता जैकी श्राफ उर्फ जग्गू दादा को देखने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ी। शहर के कृष्णा नगर स्थित बांकेबिहारी साड़ी एंड मेंस वियर शोरूम में अपराह्न फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। खबर लगते ही सैकड़ों की संख्या में प्रशंसक पहुंच गए।

फिल्म में सरदार के गेटअप में एक गैराज मालिक की भूमिका निभा रहे जैकी श्राफ की एक झलक देखने के लिए प्रशंसक उतावले रहे। शूटिंग के दौरान जैकी श्राफ प्रशंसकों का अभिवादन करने बाहर आए तो प्रशंसकों ने राधे-राधे कहा, फिर क्या था जग्गू दादा ने भी सिर पर पगड़ी बांध राधे-राधे कह प्रशंसकों का दिल लूट लिया। हार्दिक गज्जर निर्देशित मथुरा व वृंदावन के विभिन्न लोकेशन पर ये फिल्म शूट की जाएगी। फिल्म प्रोडेक्शन डिजाइनर मनोज शर्मा ने बताया कि आज की शूटिंग में साड़ी शोरूम का दृश्य फिल्माया गया है। इसमें जैकी श्राफ अपनी बेटी के लिए कपड़े खरीदने आते हैं। करीब तीन घंटे तक यहां फिल्म की शूटिंग हुई। फिल्म में मुख्य अभिनेता की भूमिका प्रतीक गांधी ने निभाई है। बताते चलें कि जैकी श्राफ और उनकी टीम वृंदावन के निधिवन होटल में रुकी है। वृंदावन और मथुरा में जहां-जहां फिल्म की शूटिंग होनी है, वह लोकेशन पहले से तय कर ली गई हैं। लगातार 20 दिन तक यहां शूटिंग होगी। 

chat bot
आपका साथी