मोबाइल लुटेरे से भिड़ते हुए आगरा में छात्रा बनी मर्दानी, चलती कार से बाहर खींच लिया बदमाश

आगरा में एत्‍माद्दौला क्षेत्र में मंगलवार सुबह हुई घटना। मोबाइल लूटने पर कार की खिड़की से लटक गई साहसी छात्रा। भागने के चक्‍कर में लुटेरे की ईको कार हुई दुर्घटनाग्रस्‍त। भीड़ ने पकड़ककर की लुटेरे की पिटाई। छात्रा के साहस की हो रही है सराहना।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 01:36 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 01:36 PM (IST)
मोबाइल लुटेरे से भिड़ते हुए आगरा में छात्रा बनी मर्दानी, चलती कार से बाहर खींच लिया बदमाश
ट्रांस यमुना में रहने वाली छात्रा, मोबाइल लुटेरे को पकड़ने में ये भी घायल हुई है।

आगरा, जागरण संवाददाता। बीकॉम की छात्रा मंगलवार को मर्दानी बन गई। दरअसल एत्माद्दौला क्षेत्र में छात्रा से ईको गाड़ी चला रहे लुटेरे ने उसका मोबाइल लूट लिया था। साहसी छात्रा गाड़ी की खिड़की पकड़कर लटक गई और उसने मोबाइल नहीं छोड़ा। गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसके बाद पब्लिक ने लुटेरे को दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी। गाड़ी की खिड़की से लटने पर छात्रा घिसटती हुई 20 मीटर तक गई थी। इसलिए वह भी चोटिल हो गई है।

एत्माद्दौला के मोती महल निवासी बीकॉम की छात्रा आकांक्षा ट्रांस यमुना कालोनी में स्थित कोचिंग से पैदल घर लौट रही थी। रामबाग चौराहे से पहले बैंक आफ इंडिया के सामने हाईवे के सर्विस रोड पर वह पैदल चल रही थी। तभी उसके मोबाइल पर काल आई। वह मोबाइल पर बात कर रही थी। इसी बीच ईको गाड़ी से आए लुटेरे ने झपट्टा मारकर छात्रा के हाथ से मोबाइल छीन लिया। छात्रा ने मोबाइल लूटने पर साहस से काम लिया। वह लुटेरे की ईको गाड़ी की खिड़की से लटक गई और लुटेरे को हाथ पकड़कर खींच लिया। लुटेरा एक हाथ से गाड़ी चला रहा था। छात्रा द्वारा हाथ खींचने पर उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसी बीच वहां आसपास के लोग आ गए। ईको गाड़ी चला रहे लुटेरे को पकड़कर पिटाई कर दी। भीड़ की पिटाई के बाद ईको गाड़ी चालक लुटेरा सड़क पर गिर पड़ा। इस दौरान कुछ लोगों ने उसका वीडियो भी बना लिया। थोड़ी देर बाद पब्लिक ने आरोपित को पुलिस को सौंप दिया। छात्रा के पिता ने घटना के संबंध में थाना एत्माद्दौला में तहरीर दी है। छात्रा के पिता का कहना है कि उनकी बेटी ने साहस से काम लिया। उसके शरीर पर कई स्थानों पर चोट आई हैं। उसे हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। लुटेरे से मोबाइल भी बरामद हो गया है।

chat bot
आपका साथी