Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन के लिए आगरा में महिला प्रशंसक ने लिखीं कविताएं, पहुंच गईं जेल तक सुनाने

फतेहपुर सीकरी की रहने वाली लक्ष्मी और विनीता दस वर्ष से जूनियर बच्चन की फिल्मों की हैं दीवानी। सेंट्रल जेल में शूटिंग होने का पता चला तो पहुंच गई सहेली के साथ। एक घंटे इंतजार के बाद अभिषेक की झलक देख खुशी से खिल उठा चेहरा।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 06:36 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 04:54 PM (IST)
Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन के लिए आगरा में महिला प्रशंसक ने लिखीं कविताएं, पहुंच गईं जेल तक सुनाने
अभिषेक बच्‍चन को कविताएं सुनाने महिला प्रशंसक जेल तक पहुंच गईंं।

आगरा, अली अब्‍बास। दस साल से अभिषेक की फिल्मों और एक्टिंग की दीवानी महिला ने उनकी प्रशंसा में गीत और कविताएं लिख दीं। अपने पसंदीदा अभिनेता द्वारा सेंट्रल जेल में शूटिंग करने का पता चला तो महिला प्रशंसक अपनी सहेली के साथ वहां पहुंच गई। महिला अभिनेता को समर्पित कविताएं उन्हें सुनाना चाहती थी। करीब एक घंटे इंतजार के बाद जूनियर बच्चन की झलक मिली ताे प्रशंसक का चेहरा खुशी से खिल उठा।

फतेहपुर सीकरी इलाके की रहने वाली 35 वर्षीय लक्ष्मी सिंह तीन बच्चों की मां है। लक्ष्मी सिंह ने बताया अभिषेक की पहली फिल्म रिफ्यूजी से उनकी प्रशंसक हैं। उनकी हर फिल्म को उन्हेांने कई-कई बार देखा है। अभिषेक की प्रशंसक होने का पता उनके पति और बच्चों को भी है। वह उनकी प्रशंसा में दस से ज्यादा गीत और कविताएं लिख चुकी हैं। वह यह गीत अभिषेक को सुनाना चाहती हैं। लक्ष्मी सिंह की तरह ही विनीता अग्रवाल भी अभिषेक की बड़ी प्रशंसक हैं।

दोनों ने बताया कि गुरुवार की शाम को उन्हें पता चला कि उनके पसंदीदा अभिनेता अभिषेक बच्चन सेंट्रल जेल में फिल्म दसवीं की शूटिंग कर रहे हैं। दोनों ने गुरुवार की रात को ही सेंट्रल जेल पहुंचकर जूनियर बच्चन से मिलने का फैसला कर लिया। शुक्रवार की सुबह वह दोनों अपने घरों से अभिषेक के दीदार को निकल पड़ीं। दोपहर करीब 12 बजे वह सेंट्रल जेल पहुंच गईं। लक्ष्मी सिंह और विनीता अग्रवाल बंदियों से बार-बार अभिषेक के बाहर से निकलने के बारे में पूछती रहीं। करीब एक घंटे के इंतजार के बाद जेल का मुख्य द्वार खुलने पर अभिषेक को बाहर आता देख दोनों खुश हो गईं।

इस दौरान गेट पर खड़े अभिषेक के कुछ प्रशंसकों ने उन्हें आवाज भी दी। इस पर अभिषेक ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। लक्ष्मी अपनी कविता आैर गीत अभिषेक बच्चन को नहीं सुना सकीं। मगर, वह इस बात से भी खुश थीं कि अपने पसंदीदा अभिनेता को रूबरू होकर देख पाईं।

यामी को लेकर भी दिखा उत्साह

लक्ष्मी और विनीता समेत अन्य प्रशंसकों में यामी गौतम को लेकर भी उत्साह दिखा। वह यामी गौतम से मिलने को बेकरार दिखे। मगर, बाउंसर ने उन्हें अभिनेत्री से दूर रखा। यामी गौतम फिल्म दसवीं में सीनियर जेल सुपरिटेंडेंट ज्योति देशवाल की भूमिका निभा रहीं हैं।

शूटिंग टीम को ड्राई फ्रूट्स बेचने पहुंची महिला

फेरी लगाकर ड्राई फ्रूट्स बेचने वाली महिला शुक्रवार को जेल पर पहुंची। शूटिंग टीम के सदस्यों और बड़ी संख्या में वाहनों को खड़ा देखकर उसे लगा कि मुलाकात शुरू हो गई है। शूटिंग टीम के सदस्यों को ड्राई फ्रूटस बेचने का प्रयास करने लगी। बंदी रक्षकों ने बताया कि वह मुलाकाती नहीं बल्कि फिल्म की शूटिंग करने वाले हैं। इसके बाद महिला वहां से गई।

chat bot
आपका साथी