आगरा में छात्रा की मौत के बाद बोले पिता, पुलिस कार्रवाई करती तो बच जाती बेटी

छात्रा की मौत के बाद बोले पिता तड़प-तड़पकर गई मेरी बेटी की जान। मुकदमे में नामजद पिता-पुत्र समेत तीन आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। पुलिस पर लगाए लापरवाही बरतने के आरोप। गुरुवार रात छात्रा ने पीया था तेजाब।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Fri, 03 Sep 2021 03:16 PM (IST) Updated:Fri, 03 Sep 2021 03:16 PM (IST)
आगरा में छात्रा की मौत के बाद बोले पिता, पुलिस कार्रवाई करती तो बच जाती बेटी
शाेहदे के परेशान करने पर तेजाब पीकर छात्रा ने दी जान।

आगरा, जागरण संवाददाता। तेजाब पीने से छात्रा की मौत के बाद पिता ने पुलिस को कठघरे में खड़ा किया। पोस्टमार्टम हाउस पर रो रोकर वह कह रहे थे कि उनकी बेटी की जान तड़प-तड़पकर गई है। वे आरोपितों को सजा दिलाकर रहेंगे। अगर पुलिस शोहदों पर कार्रवाई करती तो उनकी बेटी साथ होती।

मलपुरा क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय युवती को पड़ोस के युवक परेशान करते थे। इससे तंग होकर उसने गुरुवार शाम को तेजाब पी लिया था। शुक्रवार सुबह 11.30 बजे उसकी मौत हो गई। इसके बाद पिता का कहना था कि पिंटू,और पिंटू का दोस्त विजय उनकी बेटी को परेशान करते थे। जबरन घर से भगा ले जाने को कहते थे। कई बार उन्होंने पिंटू के पिता से शिकायत की, लेकिन उसने भी बेटे से कुछ नहीं कहा।वह खुद भी कमेंट करता था।युवती के पिता का कहना है कि उन्होंने 31 अगस्त को थाना मलपुरा में इसकी शिकायत की थी। मगर, पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।आरोपितों को थाने बुलाकर पूछताछ तक नहीं की। अगर पुलिस ने कार्रवाई की होती तो उनकी बेटी तेजाब नहीं पीती।सीओ अछनेरा महेश कुमार का कहना है कि पूर्व में युवती घर से बिना बताए चली गई थी। पुलिस ने उसे 28 अगस्त को बरामद किया था। इसके बाद युवती की मां थाने बुलाई गई। उन्होंने थाने में लिखकर दिया कि वे कोई कार्रवाई नहीं चाहती हैं। उनकी बेटी बिना बताए रिश्तेदारी में चली गई थी। इसके बाद युवती के स्वजन की ओर से कोई शिकायत थाने में नहीं की गई।तेजाब पीने के बाद उसे हास्पिटल में भर्ती करा दिया गया। एसएन इमरजेंसी से जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची।इसके बाद स्वजन से तहरीर लेकर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी