मथुरा में बाप बना कसाई, बेटे पर केबिल बरसाई

बालक की हालत गंभीर पुलिस ने हिरासत में लिए दंपती। मथुरा के थाना कोसीकलां क्षेत्र के गांव बुखरारी निवासी धर्मों ने डेढ़ साल पहले मंजू के साथ विवाह किया। मंजू के पहले पति से एक लड़का और लड़की हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 05:32 PM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 05:32 PM (IST)
मथुरा में बाप बना कसाई, बेटे पर केबिल बरसाई
मथुरा के थाना कोसीकलां क्षेत्र के गांव बुखरारी की घटना

आगरा, जेएनएन। सौतेला बाप अपने बालक के लिए कसाई बन गया। बेरहमी से बालक के तन पर बिजली की केबिल बरसाई। मुंह-नाक से भी खून बहने लगा, मगर बाप के हाथ नहीं रुके। बालक की चीखों को सुनकर पड़ोसी भी दहल गए। पुलिस ने बालक को बेरहम बाप के चंगुल से छुड़ाकर स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर जीआर नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। पुलिस ने दंपती को हिरासत में ले लिया है।

मथुरा के थाना कोसीकलां क्षेत्र के गांव बुखरारी निवासी धर्मों ने डेढ़ साल पहले मंजू के साथ विवाह किया। मंजू के पहले पति से एक लड़का और लड़की हैं। रविवार करीब 11 बजे धर्मों ने अपने सौतेले पुत्र बंटी (12) के साथ मारपीट की। उसने बिजली की केबिल से उसके ऊपर ताबड़तोड़ वार किए। बच्चा चीखता रहा, लेकिन उसकी मां मंजू भी बचाने के लिए नहीं आई। उसके मुंह और नाक से खून बहने लगा, पर धर्मों ने उसको पीटना बंद नहीं किया। बालक की चीख-पुकार सुनकर किसी ग्रामीण ने यूपी डायल 112 पर काल कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने दंपती को हिरासत में ले लिया। बालक को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। बालक की हालत गंभीर है। आरोपित धर्मों के भाई कुंवरपाल ने स्थानीय जीआर नर्सिंग होम में बालक को भर्ती कराया है। आरोपित ने कहा, बंटी कल से घर नहीं आया। इसलिए बंटी की पिटाई की। कुंवरपाल ने बताया, पहले भी धर्मों ने बेटी के साथ मारपीट की थी। थाना कोसीकलां इंस्पेक्टर प्रमोद पंवार ने बताया, बालक के साथ मारपीट के मामले में दंपती को हिरासत में ले लिया है। तहरीर का इंतजार किया जा रहा है। तहरीर न मिलने पर पुलिस अपनी तरफ से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी