अभिषेक के जेल से बाहर आते ही खुशी से उछल पडीं प्रशंसक

सेंट्रल जेल में चल रही हैं फिल्म दसवीं की शूटिग अभिषेक बचन को देखने के लिए जेल तक पहुंची प्रशंसक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 06:05 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 06:05 AM (IST)
अभिषेक के जेल से बाहर आते ही खुशी से उछल पडीं प्रशंसक
अभिषेक के जेल से बाहर आते ही खुशी से उछल पडीं प्रशंसक

आगरा, जागरण संवाददाता। सेंट्रल जेल में चल रही फिल्म दसवीं की शूटिग के तीसरे दिन अभिषेक बच्चन को देखने के लिए पांच छात्राएं कोचिग से सीधे जेल पर पहुंच गईं। करीब आधा घंटे तक जेल के मुख्य गेट से दूर तारों के पीछे खड़े होकर अभिषेक का इंतजार करती रहीं। मायूस होकर लौटने को हुईं तो इसी दौरान अभिषेक को जेल से बाहर आते देख उनकी मन की मुराद पूरी हो गई। अभिनेता को देखकर वह खुशी से उछल पड़ीं। उनका कहना था कि वह अभिषेक बच्चन की काफी बड़ी फेन हैं।

आवास विकास कालोनी की एक कोचिग में पढ़ने वाली पांच छात्राओं को अभिषेक बच्चन की शूटिग की जानकारी मिली तो बुधवार को पांचों छात्राएं दोपहर में जेल के मुख्य गेट के बाहर तारों की बाड़ तक पहुंच गई। अभिनेता की झलक पाने के लिए पांचों काफी देर से इंतजार कर रही थीं। वह मायूस होकर लौटने को थीं, इसी दौरान अभिषेक बच्चन अपना शाट पूरा करने के बाद जेल से बाहर निकले। उन्हें वैनिटी वैन की ओर जाते देख छात्राएं खुशी से खिल उठीं। रोज पहुंच रहे प्रशंसक पुलिस के लिए बने सिरदर्द

फिल्म की शूटिग देखने के लिए रोज आ रहे प्रशंसकों की भीड़ पुलिस के सिरदर्द साबित हो रही है। पीएसी ने सेक्टर आठ की ओर खाली पड़े पड़े मैदान में कंटीले तार की बाड़ लगा दी है। इसके बावजूद शूटिग देखने और अभिनेता से रूबरू होने की ललक लिए लोग वहां पहुंच जाते हैं। वह तारों की बाड़ को हटाने का प्रयास करते हैं। जिन्हें कई बार लाठी फटकार करके तो कभी समझाकर लौटाना पड़ता है।

chat bot
आपका साथी