Ambedkar University Agra: आंबेडकर विवि आगरा में परीक्षाएं शुरू, पर नहीं मिले छात्रों को अब तक एडमिट कार्ड

प्राइवेट छात्र हो रहे हैं परेशान। विश्वविद्यालय और कालेज के लगा रहे हैं चक्कर। छात्रों का कहना है कि विश्वविद्यालय जाओ तो वहां से जवाब नहीं मिलता कालेज वाले विश्वविद्यालय से जानकारी लेने को कहते हैं। आनलाइन एडमिट कार्ड के चक्कर में हम पिस रहे हैं।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:53 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:53 AM (IST)
Ambedkar University Agra: आंबेडकर विवि आगरा में परीक्षाएं शुरू, पर नहीं मिले छात्रों को अब तक एडमिट कार्ड
आंबेडकर विवि की परीक्षाओं में एडमिट कार्ड के लिए छात्र परेशान हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय की मुख्य परीक्षाएं शुरू हो चुकी हैं, मंगलवार से मुख्य विषयों की परीक्षाएं होंगी। इसके बाद भी अब तक कई प्राइवेट छात्रों को उनके एडमिट कार्ड नहीं मिले हैं। इसे लेकर छात्रों ने विश्वविद्यालय में शिकायत भी दर्ज कराई है।

विश्वविद्यालय ने पिछले हफ्ते बुधवार और शुक्रवार को छात्रों के लाग-इन आइडी पर एडमिट कार्ड जारी किए। छात्रों से कहा गया कि वे आनलाइन डाउनलोड कर लें। रेगुलर छात्रों ने आसानी से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर लिए, लेकिन प्राइवेट छात्रों को समस्या आ रही है। कुछ कालेजों ने तो अपने यहां से जिन छात्रों ने प्राइवेट फार्म भरे थे, उनके कार्ड डाउनलोड कर छात्रों को उपलब्ध करा दिए हैं। पर अभी भी दर्जनों छात्र ऐसे हैं, जो बिना एडमिट कार्ड के कालेज और विश्वविद्यालय के चक्कर काट रहे हैं। अनुज कुमार ने बताया कि 28 जुलाई को उनकी पहली परीक्षा है, पर एडमिट कार्ड ही नहीं मिला है। विश्वविद्यालय जाओ तो वहां से जवाब नहीं मिलता, कालेज वाले विश्वविद्यालय से जानकारी लेने को कहते हैं। आनलाइन एडमिट कार्ड के चक्कर में हम पिस रहे हैं। रोहिनी शर्मा ने बताया कि उन्होंने प्राइवेट फार्म भरा था। एडमिट कार्ड ही वेबसाइट पर नहीं दिख रहा है, कई बार कोशिश कर चुकी हूं। लाग-इन आइडी भी कई बार खोली।बता दें कि 27 जुलाई से मुख्य विषयों की परीक्षाएं शुरू हो रही हैं। 27 को अंग्रेजी साहित्य, 28 जुलाई को हिंदी, अर्थशास्त्र और 31 को इतिहास जैसे विषयों की परीक्षाएं हैं।

chat bot
आपका साथी