Exams Postponed: MBBS की परीक्षा हुई स्‍थगित, 25 Students निकले CoronaVirus पॉजीटिव

एसएन मेडिकल कालेज के प्राचार्य ने आंबेडकर विवि के कुलपति को पत्र लिख कराया अवगत। 23 सितंबर को परीक्षा समिति की बैठक में बीएड की समस्याओं का होगा निराकरण।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 08:12 PM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 10:05 AM (IST)
Exams Postponed: MBBS की परीक्षा हुई स्‍थगित, 25 Students निकले CoronaVirus पॉजीटिव
Exams Postponed: MBBS की परीक्षा हुई स्‍थगित, 25 Students निकले CoronaVirus पॉजीटिव

अागरा, जागरण संवाददाता। एसएन मेडिकल कालेज के 25 विद्यार्थियों के कोरोना संक्रमित होने से एमबीबीएस की 21 सितंबर से शुरू होने वाली परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है। डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय की 23 सितंबर को होने वाली परीक्षा समिति की बैठक में बीएड पाठ्यक्रम को लेकर आ रही समस्याओं और निराकरण पर चर्चा की जाएगी।

शनिवार को एसएन मेडिकल कालेज के प्राचार्य डा. संजय काला ने कुलपति प्रो. अशोक मित्तल को पत्र लिखकर अवगत कराया कि उनके 25 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित हैं। कुलपति ने तत्काल निर्णय लेते हुए परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है। 21 सितंबर से एसएन मेडिकल कालेज के साथ ही एफएच मेडिकल कालेज, रामा मेडिकल कालेज, केडी मेडिकल कालेज और कृष्ण मोहन मेडिकल कालेज की परीक्षाएं शुरू होनी थीं। विश्वविद्यालय के पीआरओ प्रो. प्रदीप श्रीधर ने बताया कि विश्वविद्यालय परिसर सि्थत बृहस्पति भवन में परीक्षा समिति की बैठक होगी। बैठक में बीएड के विद्यार्थियों की समस्याओं से संबंधित प्रकरणों के निस्तारण हेतु विषय रखे जाएंगे। बीएड पाठ्यक्रम को कितने वर्ष में पूरा करना है, इसे लेकर भी भ्रम है, जिसे बैठक में रखा जाएगा। बीएड, एलएलबी और बीपीई की अंतिम वर्ष की परीक्षाएं अक्तूबर के दूसरे सप्ताह से प्रस्तावित हैं। बीएड के परीक्षा फॉर्म भरने की अंतिम तिथि को बढ़ाकर 25 सितंबर कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी