आगरा में रोक के बाद भी बारिश में खोदाई जारी, नहीं भरे जा रहे गड्ढे

नगर निगम के अफसरों की खुली पोल बारिश के दौरान हादसे से नहीं किया जा सकता इन्कार। कचहरी घाट मोड़ पर मंगलवार को पलट गया था आटो। बालाजीपुरम में बरसात के दौरान धंस गई रोड। निर्माणदायी संस्‍थाएं रोक के बावजूद लगी हैं जगह-जगह सड़क की खोदाई करने में।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 04:19 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 04:19 PM (IST)
आगरा में रोक के बाद भी बारिश में खोदाई जारी, नहीं भरे जा रहे गड्ढे
बारिश में मिट्टी धंसने से आगरा की सड़क पर गड्ढा।

आगरा, जागरण संवाददाता। नगर निगम के अफसरों की लचर कार्यशैली के चलते शहर में बारिश में भी खोदाई जारी है। अनुमति न होने के बाद भी आवास विकास कालोनी सेक्टर तीन, चार, 14, 15, 16, शास्त्रीपुरम, सिकंदरा, ताजगंज, केदारनगर, आजमपाड़ा, बालाजीपुरम, शाहगंज क्षेत्रों में खोदाई हो रही है। यह रात में होती है। इससे निगम के अफसरों की पोल खुल गई है। बारिश के दौरान हादसे से इन्कार नहीं किया जा सकता है। खोदाई के बाद गड्ढों को ठीक से नहीं भरा जा रहा है। मंगलवार शाम कचहरी घाट मोड़ पर आटो पलट गया था। निर्माणदायी एजेंसी ने गड्ढे को खुला छोड़ दिया था।

15 सितंबर तक है रोक: मेयर नवीन जैन का कहना है कि 25 जून से 15 सितंबर तक शहर में खोदाई पर रोक है। इसके बाद भी कई निर्माणदायी एजेंसियों द्वारा खोदाई की जा रही है।

नहीं हो रही कार्रवाई: आवास विकास कालोनी सेक्टर तीन निवासी विजय सिंह ने बताया कि होटल भावना क्लार्क इन से सेक्टर 12 तिराहा स्थित पानी की टंकी तक खोदाई हो रही है। नगर निगम के अफसरों से दो बार इसकी शिकायत की जा चुकी है।

धंस गई रोड: बालाजीपुरम निवासी केके भारद्वाज ने बताया कि जल निगम की टीम ने पिछले दिनों पानी की लाइन डालने के लिए खोदाई की थी। गड्ढे को ठीक से नहीं भरा गया। संबंधित स्थल पर रोड धंस गई है।

chat bot
आपका साथी