कनेक्शन काटने के बाद भी हो रही थी बिजली चोरी

अछनेरा और पिनाहट में विद्युत अधिकारियों ने चलाया अभियान अछनेरा में 16 और पिनाहट में 15 घरों के कनेक्शन काटे गए

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 06:00 AM (IST)
कनेक्शन काटने के बाद भी हो रही थी बिजली चोरी
कनेक्शन काटने के बाद भी हो रही थी बिजली चोरी

जेएनएन, आगरा: बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ विद्युत विभाग के अधिकारियों ने चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान अछनेरा में 16 और पिनाहट क्षेत्र में 15 घरों के कनेक्शन काटे गए। अधिकारियों ने कहा है कि अभियान निरंतर जारी रहेगा।

अछनेरा के एसडीओ ललित कुमार के नेतृत्व में गुरुवार को अभियान चलाया गया। एसडीओ ने बताया कि बकाया जमा नहीं करने वालों के कनेक्शन काट दिए गए थे। उनके यहां भी कटिया डालकर चोरी की बिजली जलाई जा रही थी। एसडीओ के मुताबिक बच्चू निवासी शंकर विहार कालोनी, मतीन, अशफाक, शहीदो, सुल्तान, पप्पू निवासीगण मुहल्ला व्यापारी, धर्मा, विमला देवी निवासी ब्राह्माण गली, धीरज, बाबूलाल निवासी पैंठ गली, चंदन, भूरी सिंह निवासी प्रकाश कालोनी, अभुआपुरा, भोले निवासी मुहल्ला बघेल, श्याम सिंह, रामवीर निवासी मुहल्ला रामलाल समेत 16 के खिलाफ बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज किया गया है।

पिनाहट के एसडीओ मनोज महाजन के निर्देशन में जेई प्रद्युम्न सिंह, मनीष कुमार की टीम ने गुरुवार दोपहर अभियान चलाया। इस दौरान 10 हजार रुपये से अधिक के बकाएदारों के कनेक्शन काटे गए। एसडीओ के मुताबिक मुहल्ला मार में 14 और एक कनेक्शन आगरा रोड पर काटा गया। एसडीओ ने बताया कि अभियान प्रतिदिन चलाया जाएगा। इस दौरान लोड कम करने और राजस्व वसूली की जाएगी। विद्युत चोरी में 16 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जेएनएन, आगरा। किरावली कस्बे में विद्युत विभाग ने मंगलवार रात चेकिंग अभियान के दौरान 16 लोगों बिजली चोरी करते पकड़ा। सभी के खिलाफ गुरुवार को अछनेरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। इसमें बच्चू,अशफाक, शहीदों, सुल्तान, विमला देवी, धीरज आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एसडीओ ललित कुमार ने कहा कि लाइन लास रोकने के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी