Banke Bihari Temple Unlocked: फिर से शुरू हुई बांके बिहारी मंदिर में भक्तों की एंट्री, गूंजे राधे राधे के जयकारे

Banke Bihari Temple Unlockedठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के बाहर रविवार की सुबह से ही चहल पहल नजर आई। लंबे समय से पसरा सन्नाटा टूटा और भक्तों की हलचल दिखी। रविवार से मंदिर में ऑनलाइन बुकिंग के जरिये दर्शन की व्यवस्था शुरू की गई तो भक्तों ने बुकिंग में देरी नही की।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 08:23 AM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 08:23 AM (IST)
Banke Bihari Temple Unlocked: फिर से शुरू हुई बांके बिहारी मंदिर में भक्तों की एंट्री, गूंजे राधे राधे के जयकारे
लंबे समय से पसरा सन्नाटा टूटा और भक्तों की हलचल दिखाई दी।

आगरा, जेएनएन। कोविड-19 के चलते सात महीने बंद रहे ठाकुर बांकेबिहारी के मंदिर में 17 अक्टूबर को दर्शन खुले और 19 को बंद हो गए। लेकिन भक्तों के विरोध के बाद एकबार फिर रविवार को मंदिर के पट खुले और मंदिर प्रबंधन की ऑनलाइन व्यवस्था के जरिये मंदिर में भक्तों को दर्शन की अनुमति मिली। आराध्य बांकेबिहारी के दर्शन कर भक्त निहाल हो गए।

ठाकुर बांकेबिहारी मंदिर के बाहर रविवार की सुबह से ही चहल पहल नजर आई। लंबे समय से पसरा सन्नाटा टूटा और भक्तों की हलचल दिखाई दी। रविवार से मंदिर में ऑनलाइन बुकिंग के जरिये दर्शन की व्यवस्था शुरू की गई तो भक्तों ने बुकिंग में देरी नही की। शनिवार को दोपहर 1 बजे तक तय 500 श्रद्धालुओं ने अपनी बुकिंग पूरी कर ली। जो रविवार को दर्शन करेंगे। रविवार सुबर 7 बजे ही भक्त मंदिर दर्शन को पहुंच गए और मंदिर के बाहर पुलिस ने श्रद्धालुओं को कोविड-19 की गाइडलाइंस के जरिये मंदिर में एंट्री दी गई। मंदिर के प्रवेश द्वार पर खड़े गार्डों ने भक्तों की स्क्रीनिंग सेनेटाइजेशन के बाद एंट्री दी और भक्तों ने गाइडलाइंस का पालन करत्ते हुए आराध्य के दर्शन किये। 

chat bot
आपका साथी