Misdeed in Car: ऊर्जा मंत्री ने की दुष्कर्म पीड़िता से मुलाकात, चलती कार में हुई थी बुरी हरकत

मथुरा में फोरेंसिक टीम ने की कार की जांच। राजनीतिक दलों की हलचल देख कोसी पहुंची पीएसी। दोस्‍त ने ही किया था नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से दुष्‍कर्म। आज पुलिस अदालत में दर्ज कराएगी बयान। मुख्‍य आरोपित हो चुका है गिरफ्तार साथी की तलाश।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 26 Nov 2021 12:11 PM (IST) Updated:Fri, 26 Nov 2021 12:11 PM (IST)
Misdeed in Car: ऊर्जा मंत्री ने की दुष्कर्म पीड़िता से मुलाकात, चलती कार में हुई थी बुरी हरकत
युवती से दुष्‍कर्म के मामला तूल पकड़ने पर शुक्रवार को कोसी में पीएसी भेजी गई है।

आगरा, जागरण टीम। कोसीकलां की दुष्कर्म पीड़िता मामले को लेकर बढ़ती राजनीतिक दलों की हलचल देख शुक्रवार को तीन प्लाटून पीएसी कोसी थाने पहुंच गई है। ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने केडी मेडिकल कॉलेज पहुंचकर पीड़िता का हालचाल लिया। पीड़िता की हालत में पहले से सुधार है। आज पुलिस अदालत में पीड़िता के बयान दर्ज कराएगी। बयान के आधार पर पहले से दर्ज दुष्कर्म की रिपोर्ट में धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं। उधर, दुष्कर्म की घटना को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों की हलचल तेज हो गयी है। ऐसे में सुरक्षा के मद्देनजर कोसी थाने में तीन प्लाटून पीएसी जिला मुख्यालय से भेजी गई है। शुक्रवार को फोरेंसिक टीम भी बरामद कर की जांच के लिए कोसीकलां थाने पहुंच गई है।।

क्या है मामला

मंगलवार को कोसीकलां की युवती हरियाणा के पलवल निवासी अपने एक दोस्त के साथ उसकी कार से कोसीकलां से आगरा पुलिस उप निरीक्षक की भर्ती परीक्षा देने गयी थी। लौटते समय रास्ते मे नशीला पदार्थ पिलाकर दोस्त ने युवती से दुष्कर्म किया। उसका एक साथी कार चला रहा था। आरोपित युवती को कोसीकलां बाइपास पर फेंककर भाग गए थे। पुलिस ने बुधवार को युवती के भाई की तहरीर पर पलवल निवासी सेना के जवान तेजवीर सिंह के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की थी। गुरुवार को तेजवीर को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसका साथी दिगम्बर अभी फरार है।

chat bot
आपका साथी