यमुना एक्सप्रेस वे पर सुबह-सुबह हादसा, मेरठ के युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम

नोएडा से आगरा की ओर आ रही थी कार। मेरठ निवासी व्‍यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। दुर्घटना में कार के परखच्‍चे उड़ गए हैं। कुछ देर के लिए एक्‍सप्रेस वे पर यातायात भी बाधित रहा।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 09:42 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 09:42 AM (IST)
यमुना एक्सप्रेस वे पर सुबह-सुबह हादसा, मेरठ के युवक ने मौके पर ही तोड़ा दम
यमुना एक्‍सप्रेस वे पर दुर्घटना के बाद खड़ी क्षतिग्रस्‍त अर्टिगा।

आगरा, जेएनएन। यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार तड़के सड़क हादसा हुआ है। नोएडा से आगरा की ओर जा रही अर्टिगा कार आगे चल रहे ट्रक में पीछे से टकरा गई। कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

यमुना एक्सप्रेस वे पर अर्टिगा टैक्सी कार मंगलवार तड़के नोएडा से आगरा की ओर जा रही थी। नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 60 के समीप अचानक अनियंत्रित होने पर कार आगे चल रहे ट्रक में टकरा गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार पंकज शर्मा (30) पुत्र सुशील कुमार निवासी बहरामपुर खास जनपद मेरठ की मौके पर मौत हो गई और चालक कालू पुत्र लक्ष्मीप्रसाद निवासी बलेनी जनपद बागपत घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस और एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए। स्वजन को पुलिस ने दुर्घटना की सूचना दे दी है। घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने चालक हिरासत में लेकर ट्रक को जब्त कर लिया है। ट्रक का क्लीनर अतरा निवासी अहमदपुर टांडा बुलंदशहर भी घायल हुआ है।

chat bot
आपका साथी