Presidential Security Train: शिकोहाबाद में प्रेसिडेंशियल एक्सप्रेस की सुरक्षा व्यवस्था का हुआ ट्रायल, हर जगह तैनात रहा फ़ोर्स

Presidential security train शताब्दी एक्सप्रेस को माना गया था ट्रायल ट्रेन। 25 जून को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दिल्ली से लखनउ प्रेसिडेंशियल एक्सप्रेस से जाएंगे। इस दौरान पूरे रूट की सुरक्षा व्यवस्था पर निगरानी रखी जा रही है। चप्पे चप्पे पर फोर्स तैनात रहेगी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:40 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:40 AM (IST)
Presidential Security Train: शिकोहाबाद में प्रेसिडेंशियल एक्सप्रेस की सुरक्षा व्यवस्था का हुआ ट्रायल, हर जगह तैनात रहा फ़ोर्स
शिकाेहाबाद स्टेशन से होकर गुजरती प्रेसिडेंशियल सिक्योरिटी ट्रेन।

आगरा, जेएनएन। 25 जून को दिल्ली से कानपुर जाने वाली प्रेसिडेंशियल एक्सप्रेस की सुरक्षा का गुरुवार को ट्रायल किया गया। टूंडला से लेकर जिले के आखिरी स्टेशन भदान तक सिविल पुलिस, जीआरपी और आरपीएफ के जवानों के साथ अधिकारी भी ट्रायल में शामिल हुए।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द शुक्रवार को दिल्लीसे अपने गृह जनपद कानपुर की यात्रा करेंगे। इसके लिए तैयारियां जोरों पर हैं । गुरुवार सुबह 8 बजे प्रेसिडेंशियल एक्सप्रेस की सुरक्षा का ट्रायल हुआ। इसके लिए दिल्ली से लखनऊ जाने वाली शताब्दी एक्सप्रेस को प्रेसिडेंशियल एक्सप्रेस माना गया। डीएम चंद्र विजय सिंह, एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला , डीटीएम के साथ टूंडला स्टेशन पर पहुंच गए। वहीं ट्रेन के टूंडला आने से पहले ही फ़ोर्स निर्धारित स्थलों पर तैनात हो चुका था। ट्रेन के भदान स्टेशन से गुजरने के बाद ड्यूटियां वापस की गई। एसएसपी ने बताया कि सुरक्षा का रिहर्सल था जो पूरा हुआ। कहीं कोई परेशानी नहीं आई।

chat bot
आपका साथी