लीकेज ने बढ़ाई परेशानी, नहीं आया पानी

शुक्रवार को दयालबाग सौ फुटा रोड खंदारी रोड सहित कई अन्य क्षेत्रों में पानी को तरसे लोग 23 स्थलों पर हुए लीकेज शिकायतों के बाद भी टैंकरों से नहीं भेजा गया पानी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:38 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:38 PM (IST)
लीकेज ने बढ़ाई परेशानी, नहीं आया पानी
लीकेज ने बढ़ाई परेशानी, नहीं आया पानी

आगरा, जागरण संवाददाता। गर्मी शुरू होने से पहले शहर में पेयजल संकट बढ़ने लगा है। शुक्रवार को 23 स्थलों पर लीकेज हुए। इससे हजारों लीटर पानी बर्बाद हुआ। दयालबाग सौ फुटा रोड, खंदारी रोड सहित कई क्षेत्रों में जलापूर्ति नहीं हुई।

जलसंस्थान ने शिकायतों के बाद भी पानी के टैंकर नहीं भेजे। जीवनी मंडी वाटरव‌र्क्स से 125 और सिकंदरा के दोनों प्लांट से 211 एमएलडी पानी की आपूर्ति हुई।

इन क्षेत्रों में नहीं हुई जलापूर्ति : गढ़ी भदौरिया, बोदला चौराहा के आसपास, रामबाग रोड, नगला देवजीत, अमिता विहार, नौलक्खा, मधु नगर, सेवला, शमसाबाद रोड, पुरानी मंडी तिराहा के आसपास, आवास विकास कालोनी सेक्टर दो, 14 और 16, नुनिहाई, कालिदी विहार सी ब्लाक।

आजमपाड़ा क्षेत्र में दो दिन से नहीं आ रहा पानी : आजमपाड़ा क्षेत्र में गुरुवार और शुक्रवार को जलापूर्ति नहीं हुई। क्षेत्रीय निवासी रामवीर सिंह ने बताया कि जल संस्थान और नगर निगम के अफसरों को शिकायत की जा चुकी है लेकिन अभी तक कोई टीम नहीं भेजी गई।

गंदे पानी की हुई आपूर्ति : काला महल क्षेत्र के कुछ हिस्से में शुक्रवार को गंदे पानी की आपूर्ति हुई। क्षेत्रीय निवासी धीरेंद्र बघेल ने बताया कि क्षेत्र में आए दिन 15 से बीस मिनट तक गंदा पानी आता है।

पानी का प्रेशर रहा कमजोर : सुल्तानगंज की पुलिया और कमला नगर बी ब्लाक के कुछ हिस्से में पानी का प्रेशर कमजोर रहा। इससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

अफसरों से मांगी रिपोर्ट : जल संस्थान के महाप्रबंधक आरएस यादव का कहना है कि शुक्रवार को कई क्षेत्रों में टैंकर न भेजने की शिकायतें मिली हैं। पानी के टैंकर क्यों नहीं भेजे गए। संबंधित अफसरों से इसकी रिपोर्ट मांगी गई है।

chat bot
आपका साथी