Drunk Girl in Agra: आगरा में नशे में टल्ली युवती का ग्वालियर हाईवे पर जमकर हंगामा

Drunk Girl in Agra जींस और लांग कुर्ता पहनी युवती की हरकतों को देख रुका ट्रैफिक। लोगों ने वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया में किया वायरल। लोगों का कहना था कि युवती को किसी ने धोखे से शराब पिला दी थी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 08:05 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 08:05 AM (IST)
Drunk Girl in Agra: आगरा में नशे में टल्ली युवती का ग्वालियर हाईवे पर जमकर हंगामा
आगरा में नशे में टल्ली युवती ने जमकर किया हंगामा। प्रतीकात्मक फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा में नशे में टल्ली युवती ने रविवार की देर रात ग्वालियर हाईवे पर जमकर हंगामा किया। महिला की हरकतों को देख हाईवे का ट्रैफिक थम गया। वहां जुटे राहगीरों ने युवती का अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना रविवार की देर रात की है। सदर में ग्वालियर हाईवे पर नगला पदमा के पास लगभग 32 वर्षीय युवती बीच सड़क पर खड़ी हो गई। युवती लांग कुर्ता और जींस पहने हुई थी। उसके ऊपर से जैकेट पहने थी। वह सड़क पर खड़ी होकर हंगामा करने लगी। युवती द्वारा सड़क पार करने से हादसा होने की आशंका से चालकों ने अपने वाहन रोक लिए।इस बीच कुछ राहगीरों ने महिला को सड़क से हटाने का प्रयास किया तो वह हंगामा करने लगी। उन्हें हड़काने का प्रयास किया। इसके बाद कान पकड़कर माफी मांगने लगी। इसके बाद हाईवे पर दौड़ लगा दी।

युवती की हरकतें देख राहगीरों की भीड़ मौके पर जुट गई।कुछ लोगों ने महिला का नाम पूछने का प्रयास किया तो वह उनको डांटने लगी। इस बीच कुछ राहगीरों ने अपने मोबाइल से उसकी वीडियो बनाना शुरू कर दी। इस पर वह युवती फोटो खिंचवाने के स्टाइल में पोज देने लगी। करीब आधा घंटे तक हंगामा करने के बाद युवती वहां से चली गई। लोगों का कहना था कि युवती आसपास की किसी कालोनी की रहने वाली थी। नशे में घर से निकलकर सड़क पर आ गई थी।

लोगों का कहना था कि युवती को किसी ने धोखे से शराब पिला दी थी। नशे की हालत में वह घर से निकलकर हाईवे पर आ गई होगी। सोमवार को युवती की वीडियो लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी। 

chat bot
आपका साथी