आगरा में हादसे के बाद कार सवारों ने पीटा मैक्स पिकअप का चालक

एत्माद्​दौला के कालिंदी विहार में सौ फीट रोड की घटना। इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा पिटाई का वीडियो। पुलिस वीडियो में मारपीट करते दिख रहे लोगों को चिह्नित करने का प्रयास कार रही है। ये लोग स्थानीय ही बताए जा रहे हैं।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 10:59 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 10:59 AM (IST)
आगरा में हादसे के बाद कार सवारों ने पीटा मैक्स पिकअप का चालक
कालिंदी विहार में ड्राइवर को पीटते कार सवार युवक।

आगरा, जागरण संवाददाता। एत्माद्​दौला के कालिंदी विहार में शनिवार सुबह कार में मैक्स पिकअप ने पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद कार सवारों ने मैक्स पिकअप चालक को बीच सड़क पीटा। पिटाई का यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामला शनिवार सुबह का है। कोहरे के चलते कालिंदी विहार सौ फीट रोड पर एक मैक्स पिकअप ने आगे चल रही कार में टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित होकर मैक्स पिकअप डिवाइडर पर चढ़ गई। डिवाइडर पर चढ़ी मैक्स पिकअप को छोड़कर चालक भाग रहा था। तभी कार सवारों ने उसे पकड़ लिया। चालक की पिटाई कर दी। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। थोड़ी देर में ही हादसे की सूचना पर पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया। मारपीट के दौरान बनाया गया वीडियो किसी ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। इसमें कई लोग चालक से मारपीट करते नजर अा रहे हैं। अब पुलिस वीडियो में मारपीट करते दिख रहे लोगों को चिह्नित करने का प्रयास कार रही है। ये लोग स्थानीय ही बताए जा रहे हैं। इंस्पेक्टर एत्माद्​दौला संजय कुमार त्यागी ने बताया कि मैक्स पिकअप कार से टकरा गई थी। चालक के साथ मारपीट नहीं करनी चाहिए थी। जिन लोगों ने चालक से मारपीट की है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वीडियो के आधार पर युवकों को चिह्नित करने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी