जैतपुर में नाला उफान पर, जिम्मेदार गहरी नींद में सो रहे

कीचड़ से अटी पड़ी हैं गलियां लोगों को आवागमन में हो रही परेशानी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 06:10 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 06:10 AM (IST)
जैतपुर में नाला उफान पर, जिम्मेदार गहरी नींद में सो रहे
जैतपुर में नाला उफान पर, जिम्मेदार गहरी नींद में सो रहे

जागरण टीम, आगरा। बाह की जैतपुर ग्राम पंचायत में मुख्य मार्ग पर नाला उफान ले रहा है। लोग बदबूदार पानी रास्ते पर भरने से परेशान हैं।

ग्राम पंचायत जैतपुर, बाजार, थाना, ब्लाक कार्यालय, अस्पताल, पोस्ट आफिस, बैक से लेकर डिग्री कालेज तक है, लेकिन हालात यह है कि मुख्य मार्ग पर लोगों निकलना मुश्किल है। नाले गंदगी अटे पड़े हैं जिसकी वजह से मार्ग पर जलभराव हो रहा है। जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हुए है। लोगों का कहना है कि जिम्मेदार आम जन की समस्या से बेखबर हैं। उनका कहना है कि जब गर्मी में यह हाल है तो बारिश में क्या होगा , इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। सीएचसी रास्ते पर जलभराव

जैतपुर में सीएचसी तक जाने के लिए रास्ता नहीं है। नालियां चौक होने के कारण पानी रास्ते में बह रहा है। ऐसे में अस्पताल आने वाले बीमार मरीज से लेकर प्रसव को पहुंचने वाली महिलाएं भी कीचड़ से गुजरने को मजबूर हैं।

मुख्य मार्ग पर लगे गंदगी के ढेर

बाह से भिण्ड, इटावा जाने वाले रास्ते पर जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। इससे वहां मच्छरों का प्रकोप बढ़ रहा है। राहगीर बदबू के कारण मुंह ढक कर निकलने को मजबूर हैं। बैंक शाखा के स्थानांतरण को रोकने के लिए दिया धरना

जागरण टीम, आगरा। फतेहाबाद कस्बा स्थित इंडियन बैंक शाखा का शमशाबाद शाखा में स्थानांतरण रोकने को खाताधारकों ने मंगलवार को बैंक पर धरना दिया। खाताधारकों ने बैंक की शाखा को रोकने की मांग की। 26 जुलाई से फतेहाबाद इंडियन बैंक शाखा का स्थानांतरण शमशाबाद हो जाएगा। समाजवादी पार्टी जिला सचिव नीरज चक ने कहा है कि फतेहाबाद में इंडियन बैंक का शमशाबाद स्तानांतरण किया जा रहा है। इससे ग्राहकों को परेशानियां का समाना करना पड़ेगा। फतेहाबाद से शमशाबाद 20 किलोमीटर दूर इस शाखा में बुजुर्ग, विधवा, वृद्धा व अन्य लोगों की पेशन फतेहाबाद इंडियन शाखा में आती है। खाताधारकों ने जोनल मैनेजर को शिकायत पत्र भेजा है। फतेह सिंह शर्मा, अमरीश शर्मा, सुनील, जीतू भदौरिया, मोहित कुमार, भीमसेन, महताब यादव, महेश शर्मा, पुष्पा देवी, जरीना बेगम, सोनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी