डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय ने खोली वेब पंजीकरण की खिड़की, स्नातक व परास्नातक कोर्स में ले सकेंगे प्रवेश

छात्रों में खुशी की लहर 30 सितंबर को बंद कर दिए गए थे वेब पंजीकरण। वेब पंजीकरण बंद होने के बाद छात्र संगठनों ने वेब पंजीकरण दोबारा शुरू करने की मांग रखी थी जिसकी उच्च स्तरीय समिति ने भी संस्तुति की।

By Nirlosh KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 04:20 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 04:20 PM (IST)
डॉ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय ने खोली वेब पंजीकरण की खिड़की, स्नातक व परास्नातक कोर्स में ले सकेंगे प्रवेश
विश्वविद्यालय ने खोली वेब पंजीकरण की खिड़की।

आगरा, जागरण संवाददाता। अरे, देखा क्या वेब पंजीकरण दोबारा शुरू हो गए। एक फोन से दूसरे को जानकारी, एक से दूसरे को यह मैसेज बहुत तेजी से फैला। डाॅ. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय में स्नातक व परास्नातक पाठ्यक्रमों में वेब पंजीकरण की खिड़की दोबारा खुल गई है। इससे छात्र खुश हैं।

30 सितंबर को स्नातक व परास्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए वेब पंजीकरण की खिड़की बंद कर गई थी। विश्वविद्यालय का तर्क था कि वेब पंजीकरण के लिए कई मौके दिए जा चुके हैं, लगभग दो महीने तक खिड़की खुली रही। वेब पंजीकरण बंद होने के बाद छात्र संगठनों ने वेब पंजीकरण दोबारा शुरू करने की मांग रखी थी, जिसकी उच्च स्तरीय समिति ने भी संस्तुति की। समिति का कहना था कि सीबीएसई द्वारा आयोजित स्पेशल परीक्षा सितंबर अंत में हुई थी, जिसका परिणाम अक्टूबर पहले हफ्ते में घोषित हुआ है। उन अभ्यर्थियों को भी वेब पंजीकरण का मौका दिया जाना चाहिए। इसके साथ ही जिन छात्रों के परिणाम किन्हीं आपत्तियों के कारण लंबित थे, उन्हें भी परास्नातक में प्रवेश का मौका दिया जाए। एमडबल्यू के छात्रों को भी प्रवेश का मौका दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी