Accident on Highway: सुहागनगरी में बाइक सवार तीन लोगों को डबल डेकर बस ने रौंदा, एक गंभीर

Accident on Highway बाइक सवार दो महिला एक युवक और बालक जा रहे थे बालाजी मंदिर दर्शन के लिए। डिवाइडर पर बाइक चढ़ाने के दौरान पीछे से आ रही बस ने रौंदा। माैके पर ही तीनों व्यस्कों की मौत हो गइ। बालक की हालत गंभीर है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 13 Jul 2021 02:04 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jul 2021 02:04 PM (IST)
Accident on Highway: सुहागनगरी में बाइक सवार तीन लोगों को डबल डेकर बस ने रौंदा, एक गंभीर
फीरोजाबाद हाइवे पर डबल डेकर बस ने बाइक सवारों को रौंदा।

आगरा, जेएनएन। सुहागनगरी फीरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में मंगलवार सुबह गंभीर हादसा हो गया। बाइक पर सवार होकर जा रहे दो महिला, एक युवक और बालक को डबर डेकर बस ने रौंद दिया। हादसा इतना गंभीर था कि महिला और युवक की मौके पर ही मौत हो गइ। जबकि बालक की हालत गंभीर बनी हुइ है।

मंगलवार सुगह फीरोजाबाद हाइवे पर उस समय हड़कंप मच गया जब बालाजी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे बाइक सवार एक युवक, दो महिलाएं एवं एक बच्चे पीछे से आारही प्राइवेट डबल डेकर बस ने रौंद दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक चला रहा युवक डिवाइडर पार करने की कोशिश कर रहा था। इतने में ही इटावा से आ रही एक प्राइवेट स्लीपर कोच बस ने बाइक सवार को रौंद दिया। जिसमें दोनों महिला और युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। तो वहीं बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको गंभीर अवस्था में फिरोजाबाद रेफर कर दिया गया है।

सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गइ। बताया जा रहा है कि गांव नगला भवानी थाना खैरगढ़ निवासी सनी 26 पुत्र जगदीश अपनी बाइक से अपनी रिश्तेदार महिलाओं नीरज कुमारी 25 पत्नी राधेश्याम, रेशु 25 पत्नी दिनेश, मयंक 8 पुत्र राधेश्याम को सोमवार सुबह अपनी बाइक से बालाजी मंदिर दर्शन करने के लिए आ रहा था। सुबह करीब सात बजे वह अपनी बाइक को डिवाइडर पर चढ़ाकर दूसरी साइड पर जाना चाह रहा था, कि अचानक इटावा साइड से तेज़ गति से आ रही एक प्राइवेट डबल डेकर बस ने बाइक सवार को रौंद दिया जिससे बाइक काफी दूर तक घसीटती हुई चली गई। जिसमे नीरज कुमारी, रेशु, सनी की मौके पर ही मौत हो गई वहीं नीरज कुमारी का 8 वर्षीय पुत्र मयंक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद बस चालक बस को लेकर भाग निकला लेकिन बस को पुलिस ने फीरोजाबाद में पकड़ लिया। सूचना मिलते ही घटना पर पहुंची थाना पुलिस ने आनन-फानन में घायल बच्चे को फीरोज़ाबाद रेफर कर दिया। शवों को फीरोजाबाद पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। 

chat bot
आपका साथी