बारिश से शहरभर में लड़खड़ाई डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन व्यवस्था

दूसरे दिन बुधवार को बारिश के चलते कई क्षेत्रों में जलभराव से लोग हुए परेशान जरा सी बारिश में नाले गए हांफ लोगों ने नगर निगम के अफसरों से की शिकायत

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:58 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:58 PM (IST)
बारिश से शहरभर में लड़खड़ाई डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन व्यवस्था
बारिश से शहरभर में लड़खड़ाई डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन व्यवस्था

आगरा, जागरण संवाददाता। बारिश के चलते बुधवार को शहरभर में डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन व्यवस्था लड़खड़ा गई है। कहीं ठीक से झाड़ू नहीं लग रही है तो कहीं पर कूड़ा लेने के लिए सफाई कर्मचारी ही नहीं पहुंचे। गंदगी से परेशान लोग इसकी शिकायतें नगर निगम के अफसरों के पास कर रहे हैं। ठीक से नाला सफाई न होने के चलते कुछ देर की बारिश में नाले हांफ जाते हैं।

500 टन कूड़े का हुआ उठान : सौ वार्डों से हर दिन 750 टन कूड़ा निकलता है। 400 टन सूखा और 350 टन गीला कूड़ा शामिल है। बुधवार को 500 टन कूड़े का उठान हुआ। इन क्षेत्रों में प्रभावित रही डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन व्यवस्था : मधुनगर, सेवला, बालूगंज, शमसाबाद रोड, गोबर चौकी, नगला रामबल, सीता नगर, नुनिहाई, पश्चिमपुरी, आवास विकास कालोनी सेक्टर एक, दो, 14, 15 और 16, किशोरपुरा, जगदीशपुरा के कुछ हिस्से में, बलका बस्ती, राजा की मंडी रेलवे कालोनी, केके नगर रोड, दयालबाग सौ फुटा रोड, सरस्वती नगर, कछपुरा, बल्केश्वर की कालोनियां, आलोक नगर।

बुधवार को कूड़ा लेने के लिए कोई नहीं आया। खुद ही कूड़ा फेंकने के लिए जाना पड़ा।

सूरज सिंह, नुनिहाई क्षेत्र में न तो ठीक से झाड़ू लगी और न ही कूड़े का उठान किया गया है। इसकी शिकायत नगर निगम के अफसरों से की गई है।

विशाल वर्मा, आवास विकास कालोनी सेक्टर एक

मंगलवार के बाद बुधवार को कोई भी सफाई कर्मचारी कूड़ा लेने के लिए नहीं पहुंचा है। सप्ताह में तीन से चार दिन ही कर्मचारी कूड़ा लेने के लिए आते हैं।

गीता देवी, मधुनगर

chat bot
आपका साथी