आगरा में बाइक की टक्कर से पुलिस अफसर का कुत्ता चोटिल, फालोवर ने लिखाया मुकदमा

थाना हरीपर्वत क्षेेत्र का मामला। जज कंपाउंड में साहब के कुत्‍ते को टहलाते समय बाइक सवार ने मार दी थी टक्‍कर। घायल कुत्‍ते का इलाज चल रहा है। लापरवाही से वाहन चलाने और जीव जंतु को चोट पहुचाने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 06 Sep 2021 12:37 PM (IST) Updated:Mon, 06 Sep 2021 12:37 PM (IST)
आगरा में बाइक की टक्कर से पुलिस अफसर का कुत्ता चोटिल, फालोवर ने लिखाया मुकदमा
आगरा में एक पुलिस अफसर का कुत्‍ता बाइक की चपेट में आकर चोटिल हो गया। प्रतीकात्‍मक फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के हरीपर्वत क्षेत्र में एक साहब के कुत्ते को फालोवर टहला रहा था। तभी बाइक सवार ने उसको टक्कर मार दी। कुत्ते के पैर में चोट लग गई। इसके बाद फालोवर ने बाइक सवार के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने और जीव जंतु को चोट पहुचाने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस बाइक सवार की तलाश कर रही है।

हरीपर्वत थाने में मुकदमा जज कंपाउंड निवासी फालोवर गिरीश चंद्र ने दर्ज कराया है। मुकदमे के अनुसार, गिरीश चंद्र तीन सितंबर की रात 8.30 बजे साहब के घर के बाहर उनके कुत्ते को टहला रहे थे। तभी एक बाइक सवार तेज गति से आया और कुत्ते को टक्कर मारते हुए भाग गया। वे बाइक का नंबर नहीं देख पाए। कुत्ते के पैर में चोट लग गई। उसका इलाज चल रहा है। गिरीश चंद्र ने थाना हरीपर्वत में तहरीर दे दी। रविवार को उनकी तहरीर पर पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने और जीव जंतु को विकलांग करने या वध करने के उद्देश्य से टक्कर मारने की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुकदमे में बाइक का नंबर नहीं खोला है। इसलिए अब साहब के कुत्ते को टक्कर मारकर भागने वाले की तलाश कर रही है। इसके लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग खंगाली गई। मगर, अभी तक कोई सुराग नहीं मिला। यह मुकदमा और मुकदमे के बाद पुलिस की सक्रियता दोनों चर्चाओं में हैं। हरीपर्वत थाने में ही दो वर्ष पहले एक साहब के चश्मे की चोरी का मुकदमा काफी चर्चाओं में रहा था। थाने में तैनात साहब का ब्रांडेड चश्मा थाने से ही चोरी हो गया था। इस मामले में साहब ने अपनी ओर से ही मुकदमा दर्ज करा दिया था। पुलिस ने काफी तलाश की, लेकिन चश्मा नहीं मिला था।

chat bot
आपका साथी