Gram Panchayat Chunav: आगरा में अति संवेदनशील बूथों का निरीक्षण करने निकले डीएम और एसएसपी

Gram Panchayat Chunav शमसाबाद क्षेत्र के कई मतदान केंद्रों पर पहुंचकर की ग्रामीणों से बात। आगरा में 15 अप्रैल को मतदान होगा। मतदान के दौरान शांति बनाए रखने को पुलिस प्रशासन ने तमाम इंतजाम किए हैं। अति संवेदनशील और संवेदनशील बूथों को भी चिह्नित किया गया है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 02:50 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 02:50 PM (IST)
Gram Panchayat Chunav: आगरा में अति संवेदनशील बूथों का निरीक्षण करने निकले डीएम और एसएसपी
अति संवेदनशील चुनाव बूथ का निरीक्षण करते जिलाधिकारी और एसएसपी।

आगरा, जागरण संवाददाता। पंचायत चुनाव से पहले पुलिस प्रशासन तैयारी में जुटा है। शांति पूर्ण ढंग से मतदान कराने को कोशिश की जा रही है। मंगलवार को डीएम प्रभु एन सिंह और एसएसपी मुनिराज जी अति संवेदनशील बूथों का निरीक्षण करने निकले। साथ ही उन्होंने ग्रामीणों से भी चुनाव के संबंध में बात की।

आगरा में 15 अप्रैल को मतदान होगा। मतदान के दौरान शांति बनाए रखने को पुलिस प्रशासन ने तमाम इंतजाम किए हैं। खुराफातियों को चिह्नित करने के साथ ही अति संवेदनशील और संवेदनशील बूथों को भी चिह्नित किया गया है। इन बूथों पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम होंगे। पुलिस और पीएसी के साथ पैरा मिलिट्री फोर्स भी तैनात किया जाएगा।डीएम प्रभु एन सिंह और एसएसपी मुनिराज जी इन बूथों का जायजा लेने मंगलवार को निकले। उन्होंने शमशाबाद में गांव ठेरई, नगला शादी, एत्मादपुर अजनेरा आदि स्कूल बूथों का निरीक्षण किया।व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद उन्होंने अधीनस्थों को आवश्यक निर्देश दिए। इसके बाद हर मतदान केंद्र पर ग्रामीणों से बात की। उन्हें शांति से मतदान करने को प्रेरित किया। साथ ही यह भी कहा कि अगर कोई खुराफाती चुनाव में व्यवधान पैदा करने का कार्य करेगा तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई भी की जाएगी।अधिकारियों ने ग्रामीणों से अपील की कि वोटरों काे डराने धमकाने या प्रलोभन देने वालों की सूचना तत्काल पुलिस प्रशासन को दें। उन पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी