आशापूर्णा माता मंदिर का 47 लाख से होगा सुंदरीकरण

एत्मादपुर के विधायक रामप्रताप सिंह चौहान ने किया विधिवत शिलान्यास

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 06:20 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 06:20 AM (IST)
आशापूर्णा माता मंदिर का 47 लाख से होगा सुंदरीकरण
आशापूर्णा माता मंदिर का 47 लाख से होगा सुंदरीकरण

जागरण टीम, आगरा। आशा पूर्णा माता मंदिर के सुंदरीकरण के लिए क्षेत्रीय विधायक रामप्रताप सिंह चौहान ने 47 लाख की राशि जारी कर दी है। इससे विश्राम गृह, महिला व पुरुष शौचालय, बाउंड्रीवाल, परिक्रमा मार्ग, मुख्य द्वार, विद्युतीकरण आदि सुंदरीकरण के काम कराए जाएंगे।

शुक्रवार को विधायक ने विधिवत शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थलों का सुंदरीकरण कराना सरकार की प्राथमिकता में शामिल है। कुछ समय पूर्व ही पंडित श्रीराम शर्मा आचार्य की जन्मस्थली आंवलखेड़ा में 50 लाख और पोइया स्थित प्राचीन टेड़ेश्वर महादेव मंदिर के लिए 46 लाख के कार्यों का शिलान्यास किया गया है। इस दौरान ज्वाला प्रसाद, विजयपाल सिह, धर्मेंद्र चौहान, चेतन चौहान, डा. गजेंद्र चौहान, बिल्लोच सिह, सोरज परमार, देवेंद्र धाकरे, अतर सिह तोमर, मनोज सिकरवार, रवेंद्र सिह राठौर, आशीष शर्मा, शीलेंद्र सिह, अरुण शर्मा मौजूद रहे। एक माह से जलभराव, शिकायत के कुछ ही घंटों में समाधान

जागरण टीम, आगरा। जलभराव की एक माह पुरानी समस्या का एसडीएम अंजनी कुमार सिंह ने कुछ ही घंटे में समाधान करा दिया। कस्बे के सुशील शर्मा, दिनेश कुमार, सुबोध कुमार, देवेंद्र शर्मा, संतोष दिवाकर, भूरा पंडित, राजू कुशवाह, असर्फीलाल ने मुहल्ला शेखान से बिहारीपुर, निवाजपुर, मनीगढ़ी, पमारी, नगला पुनु, छितराई, उसरा की गढ़ी सहित कई गांवों को जाने वाले मुख्य मार्ग पर जलभराव की शिकायत की थी। बताया था कि एक माह से समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा। शिकायत मिलते ही एसडीएम ने राजस्व व पालिका की टीम को मौके पर भेजा। अस्थायी समाधान के लिए जेसीबी से तालाब व कच्ची नाली की खोदाई शुरू करवा दी। एसडीएम ने पालिका को वित्तीय आकलन कर पक्की नाले बनाने के निर्देश दिए हैं। टीम में राजस्व निरीक्षक सतीश कुमार, लेखपाल राजकुमार, जेई विनय चौधरी, शमीम खा, राशिद कुरैशी शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी