एटा में बोले डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, 100 में से 60 वोट हमारे, बाकी 40 में होगा दूसरे दलों का बंटवारा

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने एटा में मंगलवार को किया 235 सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास। समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की सफलता से घबराकर अखिलेश कर रहे हैं राधे कृष्ण का जाप और राहुल गांधी पहनने लगे जनेऊ।

Prateek GuptaTue, 28 Sep 2021 04:29 PM (IST)
मंगलवार को एटा में सभा को संबोधित करते डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य।

आगरा, अनिल गुप्‍ता। प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भाजपा की सफलता से घबराकर अब राधेकृष्ण का जाप करने को मजबूर हैं मगर जयश्री राम से परहेज है। विपक्षी पार्टियां कितना भी गठबंधन कर लें मगर भाजपा के विजय रथ को नहीं रोक सकतीं। डिप्टी सीएम ने 654 करोड़ की लागत से बनने वाली 235 सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास किया और जनता से वायदा किया कि इन सड़कों का लोकार्पण भी भाजपा की सरकार में ही होगा।

डिप्टी सीएम ने यहां ग्रीन गार्डन में जनता को सबोधित करते हुए कहा कि सपा और बसपा की सरकार कम से कम 25 साल तक बनने की उम्मीद नहीं है। क्योंकि जब इनका शासन था तब यह सरकारें जनता का भरोसा नहीं जीत सकीं। हमने भरोसा जीता तो वोट मिले। उन्होंने वोटों की गिनती कराते हुए कहा कि कोई कितना भी गठबंधन कर ले मगर 100 में 60 हमारा है बाकी 40 में सब का बंटवारा है और इस बंटवारे में से भी हमारा है। क्योंकि हम सबका साथ सबके विश्वास मंत्र पर काम कर रहे हैं। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो प्रदेश मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। योगी ने हर वर्ग की चिंता की है। हमने पिछली बार नारा दिया था कि 300 से अधिक सीटें लाएंगे और इस बार भी यही लक्ष्य है। 2022 का चुनाव नजदीक है जनता हमें फिर से आशीर्वाद देगी। उन्होंने कहा कि यह जनता के आशीर्वाद का ही परिणाम है कि अखिलेश यादव आज राधे कृष्ण का जाप करने को मजबूर हैं और राहुल गांधी जनेऊ पहन रहे हैं। भाजपा की सफलता से घबराकर विपक्ष चुनाव के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहा है। इन्हें जनता की चिंता नहीं है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव हों या राहुल गांधी सभी रोजा इफ्तार की दावत तो देते हैं, मगर नवरात्र में किसी को फलाहार नहीं कराते। उन्होंने कहा कि पहले गुंडे मवाली डीएम एसएसपी को आदेश देते थे, मगर अब किसी की भी हिम्मत नहीं, जो अधिकारियों पर नाजायज काम के लिए दबाव बनाए। उपमुख्यमंत्री ने बटन दबाकर 235 सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास किया। यह परियोजनाएं 654 करोड़ की लागत की है। जिनमें एटा गंजडुंडवारा मार्ग पर 34 किलोमीटर लंबी परियोजना भी शामिल है।

एटा-शिकोहाबाद फोरलेन की होगी समीक्षा

डिप्टी सीएम ने घोषणा की कि अलीगढ़ रामघाट मार्ग का नाम पूर्व राज्‍यपाल कल्याण सिंह के नाम पर रखा जाएगा। उन्होंने एटा-शिकोहाबाद मार्ग को फोरलेन किए जाने के लिए प्रस्ताव की समीक्षा करने की घोषणा की।

छुट भइयों और वोट कटवा दलों से रहें सावधान

डिप्टी सीएम ने लोगों को आगाह किया कि 2022 का चुनाव आने वाला है छुट भइये और वोट कटवा दल सक्रिय हो गए हैं लेकिन इनसे सावधान रहिए क्योंकि यह दल यूपी के लोगों का भविष्य खराब करना चाहते हैं और तरह-तरह की अफवाहें भी फैला रहे हैं। यह पार्टियां इतनी अफवाह तक फैला रही है कि यूपी के डिप्टी सीएम और सीएम में विवाद है। लेकिन सच्चाई यह है कि हम लोगों में ना कभी भी विवाद था ना होगा और न है। हम सब एक हैं, जो भारतीय जनता पार्टी की मजबूती के लिए काम कर रहे हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.