कोरोना संक्रमित युवक की मौत, 24 घंटे में 130 नए केस

डाक्टर हजूरी भवन पीपल मंडी के पांच लोग संक्रमित कोरोना के सक्रिय केस 751 नौ साल के बालक की रिपोर्ट पाजिटिव

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:25 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:25 AM (IST)
कोरोना  संक्रमित युवक की मौत, 24 घंटे में 130 नए केस
कोरोना संक्रमित युवक की मौत, 24 घंटे में 130 नए केस

आगरा,जागरण संवाददाता। कोरोना से युवक की मौत हो गई। सोमवार को सर्वाधिक 130 नए केस आए हैं। डाक्टर, नौ और 15 साल के बालक में कोरोना की पुष्टि हुई है। कोरोना के सक्रिय केस 751 हो गए हैं।

शाहगंज निवासी 35 साल के युवक को छह दिन से बुखार और सांस लेने में परेशानी होने पर एसएन मेडिकल कालेज के कोविड हास्पिटल में भर्ती किया गया। आक्सीजन का स्तर 85 फीसद था, इलाज के दौरान मौत हो गई। कोरोना संक्रमित 182 मरीजों की मौत हो चुकी है।

नेहरू नगर, शास्त्रीपुरम निवासी डाक्टरों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। हजूरी भवन पीपल मंडी में 84 साल के बुजुर्ग सहित एक ही परिवार के पांच सदस्य, आबकारी भवन मंटोला निवासी दो मरीज, गणपति रायल , सूर्य नगर निवासी तीन मरीज, आवास विकास सेक्टर 16 निवासी बुजुर्ग दंपती, डीआरएम कार्यालय रेलवे कालोनी निवासी मरीज, पंचवटी निवासी नौ साल के बालक, हरीश नगर निवासी 15 साल के बालक में कोरोना की पुष्टि हुई है। होम आइसोलेशन में कोरोना संक्रमित 647 मरीज कोरोना संक्रमित अधिकांश मरीज होम आइसोलेशन में हैं। मरीज घर पर रहकर इलाज करा रहे हैं। इससे होम आइसोलेशन में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 647 पहुंच गई है। आइईटी के आठ छात्र कोरोना संक्रमित

आगरा,जागरण संवाददाता।

डा. भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के खंदारी स्थित इंस्टीट्यूट आफ इंजीनियरिग एंड टेक्नोलाजी(आइईटी) के आठ छात्र कोरोना संक्रमित हो गए हैं। इस खबर से संस्थान में खलबली मच गई है। संस्थान के 250 छात्रों ने निदेशक को ज्ञापन देकर 17 अप्रैल से शुरू होने वाली परीक्षाओं को स्थगित करने की मांग की है।

संस्थान में 1100 छात्र पढ़ते हैं।इनमें से अधिकतर छात्र खंदारी क्षेत्र में किराए पर रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से कुछ छात्रों की तबीयत खराब थी। छात्रों ने स्वत: ही टेस्ट कराया। आजाद नगर में रहने वाले आठ छात्रों की रिपोर्ट पाजीटिव आई है। छात्रों ने अपनी रिपोर्ट निदेशक को वाट्स एप के माध्यम से भेजी। सोमवार को अलग-अलग संकायों के 250 छात्रों ने निदेशक को 17 अप्रैल से शुरू होने वाली परीक्षाएं स्थगित करने की मांग की। छात्रों ने बताया कि वर्तमान में 15 से ज्यादा छात्र बीमार हैं, वे भी अपना टेस्ट कराएंगे। संस्थान में इन दिनों छुट्टियां चल रही थीं। निदेशक प्रो. वीके सारस्वत का कहना है कि संक्रमित छात्रों की जानकारी मिली है।संस्थान के सभी छात्रों से आनलाइन फार्म भरवाया जा रहा है कि कितने परीक्षा देना चाहते हैं और कितने छात्र तैयार नहीं हैं।

chat bot
आपका साथी