Asia Champion Death: एशिया चैम्पियन रहे कुंवरपाल पहलवान का शव मथुरा में मिला

Asia Champion Deathहाथरस के गांव कुंवरपुर नगला बांस निवासी पलवान कुंवरपाल का शव सुबह मसानी क्षेत्र में एक शराब के ठेका के सामने पड़ा मिला। उनके पुत्र मोनू उर्फ मानवेन्द्र ने शिनाख़्त की। उनके शरीर पर कोई चोट का निशान नही है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:24 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:24 PM (IST)
Asia Champion Death: एशिया चैम्पियन रहे कुंवरपाल पहलवान का शव मथुरा में मिला
पलवान कुंवरपाल का शव सुबह मसानी क्षेत्र में एक शराब के ठेका के सामने पड़ा मिला।

आगरा, जेएनएन। कुश्ती में एशिया चैम्पियन रहे कुंवरपाल सिंह का शव मथुरा के थाना गोविंद नगर क्षेत्र में मसानी चौराहे के पास पड़ा मिला है। वह अपने गुरु भाई महावीर पहलवान से मिलने के लिए शुक्रवार को वृंदावन में घोडावाली बगीची से चले थे। वह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर स्टेशन अधीक्षक के पद पर तैनात थे।

हाथरस के गांव कुंवरपुर नगला बांस निवासी पलवान कुंवरपाल का शव सुबह मसानी क्षेत्र में एक शराब के ठेका के सामने पड़ा मिला। उनके पुत्र मोनू उर्फ मानवेन्द्र ने शिनाख़्त की। उनके शरीर पर कोई चोट का निशान नही है। वह तीस अक्टूबर को अपने बेटे के साथ राया में थे। बेटा की राया में ससुराल है। बेटा वापस चला गया और वह घोड़ा वाली बगीची पर रुके थे। वहां से अपने गुरु भाई महावीर पहलवान से मिलने की कहकर शुक्रवार को ढाई तीन बजे राहेड़ा बरसना के लिए निकले थे। कुवंरपाल सिंह दिल्ली में रेलवे में नौकरी करते थे और एशिया चैम्पियन भी रहे। पर यूपी केसरी का भी खिताब जीता था। वह लोहागढ़ केसरी भी चुने गए थे। उनके गुरु भाई रहे सीओ छाता जगदीश कालीरमन और महावीर पहलवान ने बताया कि कुंवरपाल सिंह एक अच्छे पहलवान थे। उन्होंने कई प्रांतों में बड़ी बड़ी कुश्ती लड़ी। वह नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर अधीक्षक के पद पर तैनात थे। 

chat bot
आपका साथी