आगरा की उटंगन नदी में मिली युवती की लाश, दो दिन से थी लापता

फतेहाबाद की घटना गुमशुदगी दर्ज कराकर तलाश रहे थे स्वजन। उटंगन नदी के किनारे बकरी चराने गए बच्चों ने युवती का शव नदी में उतराता देखा। काॅल डिटेल के आधार पर पुलिस ने युवक को पूछताछ के लिए पकड़ा। स्वजन ने जताई युवती की हत्या की आशंका।

By Nirlosh KumarEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:22 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:22 PM (IST)
आगरा की उटंगन नदी में मिली युवती की लाश, दो दिन से थी लापता
उटंगन नदी में दो दिन से लापता युवती की मिली लाश।

आगरा, जागरण संवाददाता। फतेहाबाद के अरनौटा इलाके में 19 साल की युवती का शव मिला है। वह दो दिन से गायब थी। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद स्वजन उसकी तलाश में जुटे थे। उन्होंने युवती की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने युवती के मोबाइल की काॅल डिटेल के आधार पर पूछताछ के लिए एक युवक को पकड़ा है।

फतेहाबाद के गांव सालीमई निवासी रेखा पुत्री दर्शन लाल 23 अक्टूबर की दोपहर 11:30 बजे घर से शौच के लिए जाने की कहकर निकली थी। रेखा के ताऊ रामवीर ने बताया कि कई घंटे बाद भी जब रेखा नहीं लौटी तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। सुराग नहीं लगने पर स्वजन ने 24 अक्टूबर को थाने पहुंचकर उसकी रिपोर्ट दर्ज करा दी। इस बीच रेखा के मोबाइल की काॅल डिटेल पुलिस ने चेक की। इसमें युवक का फोन आने के 15 मिनट बाद वह घर से निकली थी। सिम की आइडी गांव के ही एक युवक के नाम से थी। पुलिस और स्वजन रेखा की तलाश में जुटे थे। इसी दौरान सोमवार सुबह उटंगन नदी के किनारे बकरी चराने गए बच्चों ने युवती का शव नदी में उतराता देखा। उन्होंने इसकी जानकारी स्वजन को दी, ग्रामीण मौके पर जुट गए। स्वजन ने शव की पहचान रेखा के रूप में की। स्वजन के अनुसार रेखा के गले पर निशान थे, जिससे उसकी हत्या की आशंका है। शव दो दिन पुराना प्रतीत होता है। एसपी ग्रामीण के. वेंकट अशोक ने बताया कि काॅल डिटेल में युवक का नंबर मिला है, उससे पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी