आगरा में मिला शव मप्र की युवती का निकला, पुरुष मित्र पर हत्‍या करने का शक

रविवार की सुबह आगरा झांसी रेलमार्ग पर युवती का सिर और दाहिना हाथ पड़ा था रेलवे ट्रैक से अलग। मध्यप्रदेश की रहने वाली है युवती सोहल्ला में रह रही थी वह। शिनाख्‍त होने के बाद पुलिस पुरुष मित्र के घर पहुंची तो वह गायब मिला।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:51 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 12:51 PM (IST)
आगरा में मिला शव मप्र की युवती का निकला, पुरुष मित्र पर हत्‍या करने का शक
आगरा झांसी रेलमार्ग पर मिला शव , मध्‍यप्रदेश की युवती का है।

आगरा, जागरण संवाददाता। सदर क्षेत्र के सोहल्ला में मध्यप्रदेश की युवती की हत्या कर उसका शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया। युवती का धड़ ट्रैक पर पड़ा था और सिर व एक हाथ अलग पड़े थे। शिनाख्त होने के बाद पुलिस पुरुष मित्र के घर में पहुंची तो वह गायब मिला। उस पर शक गहरा गया है। पुलिस टीम युवक की तलाश में जुटी हैं।

सदर के सोहल्ला में रविवार सुबह सीओडी के पास झांसी रेलवे ट्रैक पर युवती का सिर कटा शव पड़ा मिला।शव के पास ही एक बोरा पड़ा था। इसमें कपड़े भरे थे। ट्रैक से थोड़ी दूरी पर युवती का सिर और दाहिना हाथ पड़ा था। इसके बाद रेलवे ट्रैक पर लोगों की भीड़ लग गई। इसी बीच झांसी की ओर से आ रही मालगाड़ी रुक गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव की शिनाख्त के प्रयास किए। इंस्पेक्टर सदर प्रमोद पंवार ने बताया कि युवती का फोटो कई वाट्सएप ग्रुप पर डालकर जानकारी करने का प्रयास किया गया। तब पता चला कि युवती सोहल्ला क्षेत्र में ही एक युवक के साथ रहती थी। लोगों ने उसकी पहचान मध्यप्रदेश के शिवपुरी निवासी सोनम के रूप में की। वह बिछुए और पायल भी पहने थी। पुलिस टीम युवक के घर पहुंची तो वह नहीं मिला। एक टीम युवती स्वजन की तलाश में मध्यप्रदेश के शिवपुरी गई है। वहां से उसके स्वजन के बारे में जानकारी की जाएगी।मोहल्ले के लोगों से पूछताछ में पता चला है कि युवती सोहल्ला में 15 दिन से रह रही थी। इससे पहले वह गुरुग्राम में युवक के साथ रहती थी। सोनम को अपने साथ रखने वाले युवक की तलाश में दबिश दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी