Case on Cop: सिपाही ससुर है 'चरित्रहीन', बहू ने ही दर्ज कराया छेड़छाड़ का मुकदमा

कोतवाली सर्किल के एक थाने में तैनात है आरोपित सिपाही। पीड़ित बहू ने जगदीशपुरा थाने में दर्ज कराया मुकदमा। विरोध करने पर ससुराल वालों ने जमकर पीटा अब पति ने भी कर ली अार्य समाज मंदिर से दूसरी शादी।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 03:03 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 03:03 PM (IST)
Case on Cop: सिपाही ससुर है 'चरित्रहीन', बहू ने ही दर्ज कराया छेड़छाड़ का मुकदमा
आगरा में बहू ने सिपाही ससुर पर दर्ज कराया छेड़छाड़ का केस।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के कोतवाली थाने में तैनात सिपाही की वर्दी पर चरित्रहीनता का दाग लगा है। बहू ने सिपाही पर छेड़छाड़ के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता ने इसका विरोध किया तो सिपाही ससुर और ससुराल वालों ने उसे बुरी तरह से पीट दिया। इससे वह कई दिन अस्पताल में भर्ती रही।

जगदीशपुरा के बोदला क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता के अनुसार उसकी शादी पिछले साल जून में हुई थी। उसका ससुर कोतवाली सर्किल के एक थाने में तैनात है। वह 18 मार्च को कमरे में अकेली टीवी देख रही थी। इसी दौरान नशे में धुत ससुर टीवी देखने उसके कमरे में आया। उसे दबोच लिया, अश्लील हरकतें करने लगा। उसके शोर मचाने पर कमरे में आए परिवार के अन्य सदस्यों ने मामला रफा दफा कर दिया। अगले दिन उसने पति के घर लौटने पर इसकी जानकारी उसे दी।

इस पर पति आैर ससुराल वालों ने उसे बुरी तरह से मारपीटा। इससे उसकी हालत बिगड़ गयी। ससुराल वालों ने उसे आवास विकास कॉलोनी स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया। पीड़िता के अनुसार 22 मार्च को वह मायके चली गयी। इसके बाद से अपने मायके में रह रही है। इसी दौरान उसे पता चला कि पति ने एक युवती से आर्य समाज में मंदिर में शादी कर ली है। इसकी जानकारी उसके सिपाही ससुर और सास को भी है। ससुर वर्दी में घर पर आकर उसे मुकदमा दर्ज नहीं कराने की धमकी देता है। पीड़िता ने जगदीशपुरा थाने में तहरीर दी थी। इंस्पेक्टर बैजनाथ सिंह ने बताया मुकदमा दर्ज किया है, विवेचना की जा रही है।

chat bot
आपका साथी