पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर मुकदमा

सपा के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष ने शमसाबाद थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट पुलिस कर रही जांच

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:20 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 06:20 AM (IST)
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर मुकदमा
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर मुकदमा

जागरण टीम, आगरा। पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की आपत्तिनजक फोटो इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में थाना शमसाबाद में रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस का कहना कि मामले की जांच की जा रही है। इससे पूर्व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की अशोभनीय फोटो पोस्ट करने के मामले में भी कार्रवाई की जा चुकी है।

सपा के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष प्रबल शर्मा ने थाने में दर्ज कराई एफआइआर में लिखा है कि 25 अक्टूबर को उन्होंने फेसबुक आइडी पर पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की आपत्तिजनक फोटो देखी। इसे गढ़ी भूपाल, शमसाबाद निवासी ब्रजप्रताप ने अपनी आइडी से 25 अक्टूबर को ही पोस्ट किया है। इससे पार्टी कार्यकर्ताओं की भावना को ठेस पहुंची है। थानाध्यक्ष आनंद वीर ने बताया कि प्रबल शर्मा की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ आइटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। बैंक में युवक के 50 हजार रुपये लेकर भाग निकला शातिर

जागरण टीम, आगरा। बैंक में बातों में उलझाकर युवक के 50 हजार रुपये उड़ा दिए गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

गांव गढ़ी भूपाल, शमसाबाद निवासी रामू बुधवार दोपहर कस्बा स्थित केनरा बैंक से कैश निकालने पहुंचे थे। उन्होंने बताया कि उनके साथ एक अन्य युवक भी बैंक में घुस आया। रामू ने काउंटर से कैश लिया, तभी वह आ गया और उनसे बातें करने लगा। रामू के मुताबिक उक्त युवक ने बातों में उलझाकर उनसे 50 हजार रुपये ले लिए और दोनों बात करते हुए बाहर तक आ गए। अचानक युवक भाग निकला। स्वजन के डर के कारण उन्होंने घटना की सूचना बैंक पर तैनात गार्ड को नहीं दी। इसके बाद फिर से रामू ने पुन: कैश निकाला। इस बार उसने गार्ड और पुलिस को सूचना दी। जानकारी पर सीओ सत्यनारायण, एसओ शमसाबाद आनंद वीर पुलिस बल के साथ पहुंच गए। एसओ के मुताबिक बैंक के सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी