सब्जी में छिपकली निकलने पर ग्राहक का हंगामा, पुलिस से शिकायत

श्री राम पूड़ी भंडार की ट्रांसपोर्ट नगर ब्रांच में ग्राहक की सब्जी में छिपकली का सिर मिलने से हड़कंप मच गया। शिकायत पर खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन (एफएसडीए) की टीम ने मौके पर आकर नमूने लिए। पुलिस भी मौके पर पहुंंची।

By Nirlosh KumarEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 02:49 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 02:49 PM (IST)
सब्जी में छिपकली निकलने पर ग्राहक का हंगामा, पुलिस से शिकायत
सब्जी में छिपकली निकलने पर पुलिस से शिकायत।

आगरा, जागरण संवाददाता। श्री राम पूड़ी भंडार की ट्रांसपोर्ट नगर ब्रांच में ग्राहक की सब्जी में छिपकली का सिर मिलने से हड़कंप मच गया। शिकायत पर खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन (एफएसडीए) की टीम ने मौके पर आकर नमूने लिए। पुलिस भी मौके पर पहुंंची।

ट्रांसपोर्ट नगर में आइएसबीटी बस अड्डे के सामने राजकुमार खंडेलवाल की श्री राम पूड़ी नाम से दुकान है। इनकी बिजलीघर चौराहा और ट्रांसपोर्ट नगर में दुकानें हैं। रोजाना सैकड़ों लोग यहां पूड़ी सब्जी खाने आते हैं। शनिवार को ट्रांसपोर्ट नगर स्थित दुकान पर बिचपुरी निवासी मोनू चौधरी पूड़ी सब्जी खाने पहुंचे थे। उनका आरोप है कि जैसे ही वो सब्जी पूड़ी लेकर खाने चले तो उन्हें उसमें छिपकली का मुंह दिखाई दिया। उन्होंने तत्काल इसकी शिकायत दुकानदार से की पर दुकानदार ने उनसे लेकर सब्जी कूड़ेदान में फेंक दी। इससे पहले लोगों ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया। हंगामे के बाद मौके पर पुलिस पहुंची ने ग्राहक को समझा-बुझाकर वहां से भेज दिया। बाद में एफएसडीए की टीम ने मौके पर पहुंचकर सब्जी के नमूने लिए। ग्राहक ने थाना हरीपर्वत में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। थाना प्रभारी अरविंद कुमार के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। खाद्य विभाग को सूचना दे दी गयी है

प्रतिष्ठान को बदनाम करने की साजिश

प्रतिष्ठान स्वामी व भाजपा नेता राजकुमार खंडेलवाल ने बताया कि हमारे प्रतिष्ठान को बदनाम करने की साजिश है। सभी आरोप निराधार हैं। सीसीटीवी कैमरों में सच्चाई कैद है। औषधि विभाग ने सैंपल ले लिए हैं, सच्चाई सामने आ जाएगी।

chat bot
आपका साथी