Market Unlock in Agra: दो दिन बाद खुला आगरा का बाजार, सुबह से भीड़भाड

Market Unlock in Agra बाजार में भीड़ बढ़ने पर व्यापारी कोविड गाइडलाइन का पालन न करने वाले लोगों को सामान नहीं देंगे। आगरा व्यापार मंडल ने सभी व्यापारियों से अपील की है कि संक्रमण से बचाव को वो मास्क पहनकर रहे।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 01:39 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 01:39 PM (IST)
Market Unlock in Agra: दो दिन बाद खुला आगरा का बाजार, सुबह से भीड़भाड
सोमवार को दो दिन की बंदी के बाद खुले बाजार में उमड़ी भीड़

आगरा, जागरण संवाददाता। दो दिन की साप्ताहिक बंदी के बाद सोमवार सुबह सात बजे से बाजार फिर खुल गया। बाजार खुलने के बाद से ही लोगों का आना शुरू हो गया। जैसे-जैसे समय बढ़ता जा रहा है, बाजार में भीड़ भी बढ़ती जा रही है।

अनलाक के बाद प्रदेश सरकार ने शुक्रवार शाम सात बजे से सोमवार सुबह सात बजे तक की साप्ताहिक बंदी घोषित की गई है। ऐसे में दो दिन की बंदी के बाद सोमवार सुबह सात बजे से बाजारों का खुलना शुरू हो गया। सबसे पहले कालाेनी और मोहल्लों के बाजारों में दुकानों के शटर उठे। शहर के प्रमुख बाजारों में सुबह नौ बजे से दुकानें खुलना शुरू हुई। 10 बजे तक अधिकांश बाजार खुल गए थे। बाजार खुलने के साथ ही लोगों का आना भी शुरू हो गया। मोबाइल बाजार शाह मार्केट में सुबह 10 बजे से दुकानों पर लोगों की भीड़ थी। इसके अलावा मोतीगंज, रावतपाड़ा, किनारी बाजार, लुहार गली, सुभाष बाजार, शाहगंज, लोहामंडी में सुबह 10 बजे अच्छी भीड़ थी। दोपहर 12 बजे तक सिंधी बाजार में लोग ही लोग दिखाई दे रहे थे। भीड़ बढ़ने के साथ कोविड प्रोटोकाल का पालन भी नहीं हो रहा था।

मास्क नहीं तो सामान नहीं

बाजार में भीड़ बढ़ने पर व्यापारी कोविड गाइडलाइन का पालन न करने वाले लोगों को सामान नहीं देंगे। आगरा व्यापार मंडल ने सभी व्यापारियों से अपील की है कि संक्रमण से बचाव को वो मास्क पहनकर रहे। जो ग्राहक बिना मास्क के आता है तो उसे सामान न दें। कोशिश करें कि दुकान में भीड़ न लगे। शारीरिक दूरी का पालन किया जाए। 

chat bot
आपका साथी