Coronavirus Vaccine: आगरा के 47 केंद्रों पर कोविशील्ड और पांच केंद्रों पर कोवैक्सीन, 17 तक के बुक हो चुके हैं स्लॉट

Coronavirus Vaccine आज सुबह 10 बजे से लगाई जाएगी वैक्सीन। 17 जून तक ही अप्वाइंटमेंट हुए हैं बुक। आगरा में अब महिला स्पेशल केंद्र लेडी लायल जिला महिला चिकित्सालय और हेल्थ सेंटर बरौली अहीर में बनाए गए हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 01:59 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 01:59 PM (IST)
Coronavirus Vaccine: आगरा के 47 केंद्रों पर कोविशील्ड और पांच केंद्रों पर कोवैक्सीन, 17 तक के बुक हो चुके हैं स्लॉट
17 जून तक ही अप्वाइंटमेंट हुए हैं बुक। प्रतीकात्मक फोटो

आगरा,जागरण संवाददाता। कोरोना वैक्सीन सोमवार सुबह 10 बजे से 52 केंद्रों पर लगाई जा रही है। इसमें से 47 केंद्रों पर कोविशील्ड वैक्सीन लग रही है और एसएन मेडिकल कालेज सहित पांच केंद्रों पर कोवैक्सीन लगाई जा रही है। 18 से 44 की उम्र के लोगें के 17 जून तक के अप्वाइंटमेंट बुक हो गए हैं। अप्वाइंटमेंट बुक कराने वाले लोगों को ही वैक्सीन लगेगी।

सीएमओ डा आरसी पांडेय ने बताया कि 52 केंद्रों पर वैक्सीन लगाई जा रही है। कोवैक्सीन के लिए पांच केंद्र हैं, जिन लोगों ने पहली डोज कोवैक्सीन लगवाई है, वे 28 दिन बाद कोवैक्सीन लगवाने के लिए अप्वाइंटमेंट बुक कर सकते हैं। शहर और देहात के 47 केंद्रों पर कोविशील्ड लगेगी। 45 से अधिक उम्र के लोगों के केंद्र पर भी पंजीकरण किए जाएंगे।

महिला और अभिभावक स्पेशल चार केंद्र

महिला स्पेशल और अभिभावक स्पेशल केंद्र के लिए भी स्लाट खोले गए। महिला स्पेशल केंद्र लेडी लायल जिला महिला चिकित्सालय और हेल्थ सेंटर बरौली अहीर में बनाए गए हैं। अभिभावक स्पेशल केंद्र एकलव्य स्पोटर्स स्टेडियम और अंजना सेवा केंद्र, कर्मयोगी में बनाया गया है। ये भी फुल हो गए।

इन केंद्रों पर कोवैक्सीन

एसएन मेडिकल कालेज

शहरी स्वास्थ्य केंद्र जीवनी मंडी

शहरी स्वास्थ्य केंद्र मोती महल

शहरी स्वास्थ्य केंद्र जगदीशपुरा

शहरी स्वास्थ्य केंद्र बुंदूकटरा 

chat bot
आपका साथी