Covid Anti Black Marketing Squad: आगरा में आक्सीजन और दवाओं की कालाबाजारी रोकेगा कोविड एंटी ब्लैकमार्केटिंग स्क्वाड, इस नंबर पर करें शिकायत

Covid Anti Black Marketing Squad एसएसपी ने स्क्वाड गठित करके वाट्सएप नंबर किया जारी। वाट्सएप नंबर या आगरा पुलिस को ट्वीट कर दे सकते हैं सूचना। कोराना संक्रमण काल में दवाओं से लेकर आक्सीजन सिलिंडर की कालाबाजारी धड़ल्ले से की जा रही है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 01:54 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 01:54 PM (IST)
Covid Anti Black Marketing Squad: आगरा में आक्सीजन और दवाओं की कालाबाजारी रोकेगा कोविड एंटी ब्लैकमार्केटिंग स्क्वाड, इस नंबर पर करें शिकायत
कोविड एंटी ब्लैकमार्केटिंग स्क्वाड का पोस्टर। पुलिस द्वारा उपलब्ध फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। अगर आपको आक्सीजन या कोविड-19 से संबंधित किसी दवा या इंजेक्शन की जरूरत है और किसी के द्वारा यह ब्लैक में दी जा रही है तो घबराएं नहीं। आगरा पुलिस के वाट्सएप नंबर या ट्विटर पर शिकायत करें। आपको उचित दर पर दवा और आक्सीजन दिलवाई जाएगी। साथ ही ब्लैक कर रहे व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी मुनिराज जी ने रविवार को कोविड एंटी ब्लैक मार्केटिंग स्क्वाड का गठन कर दिया।

कोराना संक्रमण काल में दवाओं से लेकर आक्सीजन सिलिंडर की कालाबाजारी धड़ल्ले से की जा रही है। इंजेक्शन रेडमेसिवर, फेबिफ्लू व अन्य दवाओं की डिमांड को देखते हुए कुछ लोग इनकी कालाबाजारी करने में लगे हैं। जरूरत मंद लोग ठगी का शिकार हो रहे हैं। ऐसे पीड़ितों की मदद के लिए एसएसपी मुनिराज जी ने कोविड एंटी ब्लैकमार्केटिंग स्क्वाड गठित किया है। इसके नोडल अधिकारी एसपी पूर्वी के वैंकट अशोक बनाए गए हैं। एसएसपी का कहना है कि कालाबाजारी की शिकायत वाट्सएप नंबर 7839003386 पर कर सकते हैं। साथ ही @agrapolice पर ट्वीट करके भी अपनी शिकायत कर सकते हैं। शिकायतकर्ता की पहचान गोपनीय रखी जाएगी। पुलिस टीम कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही उनसे उचित दर पर शिकायतकर्ता को दवा या अन्य जरूरत की वस्तु उपलब्ध कराएगी। एसएसपी ने लोगों से अपील की है कि वे कालाबाजारी करने वालों की शिकायत करें। पुलिस पर भरोसा रखें। आपादा के इस समय में कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाइ की जा रही है। जो लोग दवा तय दाम से अधिक कीमत पर बेच रहे हैं उन्हें भी बख्शा नहीं जाएगा।  

chat bot
आपका साथी