देरी से शुरू हुई वोटों की गणना, धीमी रही रफ्तार

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना में उड़ीं कोविड प्रोटोकाल की धज्जियां

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 06:00 AM (IST)
देरी से शुरू हुई वोटों की गणना, धीमी रही रफ्तार
देरी से शुरू हुई वोटों की गणना, धीमी रही रफ्तार

जागरण टीम, आगरा: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना रविवार को तय समय से देरी से शुरू हुई। देरशाम तक वोटों की गिनती की रफ्तार धीमी ही रही। इस दौरान कोविड प्रोटोकाल की धज्जियां उड़ती रहीं। अधिक संख्या में पहुंचे एजेंट शारीरिक दूरी का पालन करना ही भूल गए। बाह में 10 बजे के बाद, एत्मादपुर में 10:30 बजे और खेरागढ़ में 10:30 बजे मतगणना शुरू हुई। इसके चलते मतगणना स्थल पर प्रत्याशी व उनके एजेंट परेशान होते रहे।

फतेहाबाद: मंडी समिति में रविवार सुबह 9:45 बजे मतगणना शुरू हो गई। सभी प्रत्याशियों के एजेंटों को तलाशी के बाद ही मतगणना स्थल पर प्रवेश दिया गया। रिजर्व कर्मचारियों की ड्यूटी लगाने के कारण ही मतगणना में विलंब हुआ। मतगणना स्थल पर टेबलों पर अधिक संख्या में पहुंचे एजेंट के कारण शारीरिक दूरी के नियमों की धज्जियां उड़ गई। एजेंट एक-दूसरे से सटकर खड़े रहे। वहां मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों ने उनसे कोविड गाइड लाइन का पालन करने को नहीं कहा। एसडीएम सुमित सिंह और सीओ रविंद्र प्रताप सिंह मतगणना स्थल पर मौजूद रहे।

फतेहपुर सीकरी: कौरई टोल प्लाजा के पास स्थित नीलम इंजीनियरिग कालेज में पहले राउंड में 21 ग्राम पंचायतों की मतगणना सुबह 10 बजे शुरू हो सकी। मतगणना स्थल पर कोविड नियमों का पालन नहीं हुआ। एजेंटों की भीड़ गाइड लाइन की धज्जियां उड़ाती रही।

पिनाहट: ब्लाक की 36 ग्राम पंचायतों में 35 ग्राम पंचायतों के प्रधान, जिला पंचायत सदस्य समेत 63 क्षेत्र पंचायत सदस्य व 469 ग्राम पंचायत सदस्यों पदों के लिए मतगणना रविवार सुबह 10:30 बजे शुरू हुई। धीमी रफ्तार से हुई वोटों की गिनती के कारण शाम पांच बजे तक चार प्रधानों को ही प्रमाण पत्र मिल सके। आरओ दिलीप सिंह ने बताया कि कुछ कर्मचारियों के कोरोना पाजिटिव होने पर रिजर्व से कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई।

chat bot
आपका साथी