चोरी की घटना का पर्दाफाश नहीं कर पाए, आगरा में दारोगा को किया लाइन हाजिर

बाह इलाके में आठ अगस्त को हुई थी चोरी मामले में प्रगति को लेकर संतोषजनक जवाब न दे पाने पर एसआइ गंगा प्रसाद को किया लाइन हाजिर। मंटोला में दंपती के पौने चार लाख रुपये चाेरी के मामले में विवेचक को 15 दिन का समय।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 10:13 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 10:13 AM (IST)
चोरी की घटना का पर्दाफाश नहीं कर पाए, आगरा में दारोगा को किया लाइन हाजिर
आगरा में चोरी की घटना का पर्दाफाश न होने पर दारोगा को लाइन हाजिर किया गया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। बाह इलाके में आठ अगस्त को हुई चोरी का पर्दाफाश न कर पाने पर एसएसपी मुनिराज जी ने गुरुवार को दारोगा गंगा प्रसाद को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं, मनकामेश्वर मंदिर परिसर से दंपती के बैग से तीन लाख 70 हजार रुपये पार करने के मामले में आरोपितों का सुराग लगाने के लिए विवेचक को 15 दिन का समय दिया है।

एसएसपी ने बताया बाह थाना क्षेत्र मेंं आठ अगस्त को शिव कुमार शर्मा के यहां चाेरी हुई थी। दारोगा गंगा प्रसाद इसकी विवेचना कर रहे थे। मामले में वादी ने दारोगा की कार्रवाई से असंतोष जाहिर किया था। गुरुवार को वादी शिव कुमार और दारोगा दोनों को बुलाया गया था। दारोगा अब तक हुई कार्रवाई को लेकर को संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। जिस पर उन्हें लाइन हाजिर कर दिया। थानाध्यक्ष को घटना के पर्दाफाश के निर्देश दिए हैं।

वहीं दूसरी घटना मनकामेश्वर मंदिर परिसर में पिछले महीने हुई थी। ताजगंज के कलाल खेड़िया निवासी बृजेश राठाैर और उनकी पत्नी गीता सिकंदरा जा रहे थे। रास्ते में वह मनकामेश्वर मंदिर दर्शन के लिए रुके थे। यहां गीता के बैग में रखे तीन लाख 70 हजार रुपये वहां शातिरों ने पार कर दिए। उन्होने जिन लोगों पर शक था। इसकी जानकारी पुलिस को दी। दंपती का आरोप है कि पुलिस ने चोरों को पकडृने की जगह उनसे पूछताछ शुरू कर दी। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमराें की फुटेज भी चेक नहीं की। जिन लोगो पर बैग से रकम पार करने का शक था, उन्हें भी नहीं पकड़ा। एसएसपी मुनिराज जी ने बुधवार को वादी बृजेश और विवेचक को बुलाया था। घटना का पर्दाफाश करने के लिए 15 दिन का समय दिया है।

chat bot
आपका साथी