CoronaVirus in Agra: सरकारी कार्यालयों में कोरोना का झपट्टा, बढ़ गया अब संक्रमण फैलने का खतरा

CoronaVirus in Agra: सरकारी कार्यालयों में कोरोना का झपट्टा, बढ़ गया अब संक्रमण फैलने का खतरा

CoronaVirus in Agra नगर निगम जल संस्थान विधायक सांसद स्वजन कमिश्नर परिवार कमिश्नरी एडीए आदि में अब तक हो चुकी है संक्रमण की पुष्टि।

Publish Date:Wed, 12 Aug 2020 01:06 PM (IST) Author: Tanu Gupta

आगरा, जागरण संवाददाता। सरकारी कार्यालयों के अधिकारी और कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने से संक्रमण फैलने का खतरा बढ़ रहा है। सरकारी कार्यालय में एक साथ कर्मचारी बैठते हैं, यहां तमाम लोग आते हैं। ऐसे में इन लोगों के संक्रमित होने का खतरा है।

नगर निगम और एडीए के अधिशासी अभियंता और कर्मचारियों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। जलसंस्थान के कर्मचारी की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई

है। वहीं, वाणिज्य कर विभाग के अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नोएडा में इलाज चल रहा है। इससे पहले एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य और प्राचार्य कार्यालय के क्लर्क और कर्मचारी, कमिश्नर कार्यालय के क्लर्क भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। सरकारी कार्यालय में कोरोना के केस आने से संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है। यहां अधिकारियों, कर्मचारियों के साथ ही बड़ी संख्या में पहुंच रहे लोगों के संक्रमित होने का खतरा है।

कोरोना के संक्रमण का है खतरा

- कर्मचारी मास्क पहनने में लापरवाही बरत रहे हैं

-शारीरिक दूरी का पालन नहीं कर रहे हैं

-लंच साथ में बैठकर करते हैं, चाय और गपशप भी साथ में बैठकर कर रहे हैं

-कार्यालय में आने वाले लोग भी मास्क सही तरह से नहीं पहन रहे हैं

-थर्मल स्क्रीङ्क्षनग और हाथ सैनिटाइज कराने के नाम पर खानापूर्ति की जा रही है।

सरकारी कार्यालय में तमाम लोग आते हैं, ऐसे में मास्क अनिवार्य है और शारीरिक दूरी का ध्यान रखें, लापरवाही से संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है। एहतियातन कार्यालयों में एंटीजन टेस्ट कराए जा रहे हैं, जिससे कोरोना संक्रमित अधिकारी और कर्मचारियों को आइसोलेट किया जा सके।

-डॉ आरसी पांडे, सीएमओ  

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.