Death by Covid 19: आगरा में कोरोना वायरस संक्रमण ने ली एक और शिक्षक की जान, की थी चुनाव ड्यूटी

प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलामंत्री बृजेश दीक्षित का कहना है कि अब तक जिले से 45 के करीब शिक्षकों और कर्मचारियों की जान जा चुकी है। सरकार से मांग की गई है कि सभी शिक्षकों के स्वजन को अनुग्रह राशि और आश्रित को नौकरी जल्द से जल्द दी जाए।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:41 AM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:41 AM (IST)
Death by Covid 19: आगरा में कोरोना वायरस संक्रमण ने ली एक और शिक्षक की जान, की थी चुनाव ड्यूटी
डीएवी इंटर कालेज कुडौंल के सहायक अध्यापक व नेशनल केडेट कौर प्रभारी राजीव ठाकुर का संक्रमण ने निधन हो गया।

आगरा, जागरण संवाददाता। कोरोना वायरस संक्रमण से जान गंवाने वाले शिक्षकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शुक्रवार को डीएवी इंटर कालेज कुडौंल के सहायक अध्यापक व नेशनल केडेट कौर (एनसीसी) प्रभारी राजीव ठाकुर का संक्रमण ने निधन हो गया।

डीएवी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य डा. प्रशांत गहलौत ने बताया कि राजीव ठाकुर चुनाव ड्यूटी के दौरान कोरोना संक्रमित हो गए। थे। स्वजन ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था और तभी से उनका इलाज चल रहा था। लेकिन शुक्रवार को उनकी सांसें थम गई, जिसकी सूचना स्वजन ने उन्हें दी। कालेज परिवार ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

लगातार निधन दुखद

प्रधानाचार्य परिषद के वरिष्ठ प्रांतीय उपाध्यक्ष डा. यतेंद्र पाल सिंह का कहना है कि शिक्षा विभाग से साथियों को कोरोना संक्रमण लगातार लील रहा है। यह सरकार की हठधर्मिता का ही परिणाम है। अब भी तमाम शिक्षक संक्रमण से जूझ रहे हैं। परिषद की मांग है कि उन्हें सरकारी अस्पतालों में निश्शुल्क इलाज उपलब्ध कराया जाए। प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलामंत्री बृजेश दीक्षित का कहना है कि अब तक जिले से 45 के करीब शिक्षकों और कर्मचारियों की जान जा चुकी है। सभी के स्वजन को अनुग्रह राशि और आश्रित को नौकरी जल्द से जल्द दी जाए।

chat bot
आपका साथी