Corona: आगरा में कश्मीरी समेत 200 बंदियों का हुआ कोरोना टेस्ट

केंद्रीय कारागार प्रशासन ने बंदियों का कराया आरटीपीसीआर टेस्ट। विशेष बैरक में रखे कश्मीरी बंदी। परिसर के अंदर-बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा। कश्मीर में टारगेट किलिंग के चलते वहां अशांति फैलाने वाले तत्वों को सरकार द्वारा लोक सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) के तहत गिरफ्तार किया जा रहा है।

By Nirlosh KumarEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 02:48 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 02:48 PM (IST)
Corona: आगरा में कश्मीरी समेत 200 बंदियों का हुआ कोरोना टेस्ट
विशेष बैरक में रखे कश्मीरी बंदी। परिसर के अंदर-बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा।

आगरा, जागरण संवाददाता। केंद्रीय कारागार में 54 कश्मीरी समेत 200 बंदियों का आरटीपीसीआर टेस्ट कराया गया है। कश्मीरी बंदियों को विशेष बैरक में रखा गया है। कारागार परिसर के अंदर-बाहर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है।

कश्मीर में टारगेट किलिंग के चलते वहां अशांति फैलाने वाले तत्वों को सरकार द्वारा लोक सुरक्षा अधिनियम (पीएसए) के तहत गिरफ्तार किया जा रहा है। इन बंदियों को दूसरे राज्यों की जेल में स्थानांतरित किया जा रहा है। केंद्रीय कारागार में दस दिन के दौरान जम्मू-कश्मीर की जेलों से 53 बंदियों को स्थानांतरित किया जा चुका है। इन बंदियों को विशेष बैरक में रखा गया है। कारगार में कुल 54 कश्मीरी बंदी निरुद्ध हैं, जिनमें दो बंदी गुलाम कश्मीर के हैं। कारागार परिसर के बाहर पीएसी तैनात है। शनिवार से परिसर में विशेष बैरक के आसपास भी अतिरिक्त बंदी रक्षक तैनात किए गए हैं। वरिष्ठ अधीक्षक केंद्रीय कारागार वीके सिंह ने बताया कि रविवार काे स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 54 कश्मीरी और 146 सजायाफ्ता बंदियों का आरटीपीसीआर टेस्ट किया है। जांच रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

chat bot
आपका साथी