शिवपाल की रथयात्रा को कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्‍णम का समर्थन, नए राजनीतिक समीकरण के संकेत !

कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्‍णम ने वृंदावन में मंगलवार को कहा कि अधर्म की राह पर चल रही योगी की सरकार। हालांकि गठबंधन को लेकर कुछ साफ नहीं कहा बस इतना जरूर बोले कि उत्‍तर प्रदेश से भाजपा को हटाने के लिए समान विचारधारा वाले लोगों को साथ आना चाहिए।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 02:43 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 02:43 PM (IST)
शिवपाल की रथयात्रा को कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्‍णम का समर्थन, नए राजनीतिक समीकरण के संकेत !
कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव को वृंदावन पहुंचकर गदा भेंट की।

आगरा, जेएनएन। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा को समर्थन देने पहुंचे कांग्रेस नेता प्रमोदकृष्णम ने कहा, यूपी में योगी की सरकार अधर्म की राह पर चल पड़ी है। अधर्म के रास्ते पर चल रही इस सरकार को उखाड़ फेंकने को शिवपाल सिंह ने रथयात्रा शुरू की है।शिवपाल के साथ निजी संबंध होने और कल्कि आश्रम से उनके जुड़ाव के चलते ही यात्रा शुरू होने पर इसकी सफलता के लिए उन्हें शुभकामना देने वृंदावन आया हूं।

कांग्रेस नेता प्रमोदकृष्णम् ने कांग्रेस और प्रसपा गठबंधन के सवाल पर कहा, उत्तरप्रदेश में जनता दुःखी है, किसानों को कुचला जा रहा है। जिन नेताओं पर जिम्मेदारी थी, वह कहीं नजर नहीं आ रहे। सड़क पर जो नजर आ रहे हैंं, उनमें या तो प्रियंका नजर आ रहीं हैं या फिर शिवपाल। प्रमोद कृष्णम ने कहा राजनीति संभावनाओं का क्षेत्र है। लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि उत्तरप्रदेश की सरकार को हटाने के लिए समान विचारधारा के लोग एक साथ आएं, तो प्रदेश को इस अधार्मिक, अनैतिक, असंवैधानिक, अलोकतांत्रिक, तानाशाही सरकार को 2022 में उखाड़ फेकेंगे। कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने सपा मुखिया अखिलेश यादव का शिवपाल के साथ गठबंधन के सवाल पर कहा, ये उनको तय करना है। अखिलेश मेरे नजदीकी हैं, मैं यात्रा की सफलता के लिए शुभकामना देने आया हूं। गठबंधन भविष्य तय करेगा।

लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के बेटे को जेल भेजे जाने के बाद भी पद पर बने रहने के सवाल पर प्रमोदकृष्णम् ने कहा, नहीं लगता कि अजय मिश्रा का इस्तीफा ये सरकार लेगी। कहा, बीमारी की जड़ अजय मिश्रा नहीं अमित शाह हैं। इस्तीफा तो अमित शाह का होना चाहिए। चूंकि किसानों को कुचलने की सोच तो अमित शाह से मिल रही है। इसलिए शाह का इस्तीफा होना चाहिए। इससे पूर्व कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम् ने प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह को गदा भेंट कर उन्हें यात्रा की सफलता के लिए शुभकामना दीं।

chat bot
आपका साथी