कांग्रेस ने लगाया आरोप, यूपी टीईटी पेपर लीक में दोषियों को बचा रही है भाजपा

शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर बोला हमला। कांग्रेस ने कहा कि भाजपा की एक जनप्रतिनिधि का भाई पेपर लीक गिरोह का मुख्य सरगना है और उसने प्रदेश के लाखों अभ्यर्थियों के भविष्य से खिलवाड़ किया है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 09:30 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 09:30 AM (IST)
कांग्रेस ने लगाया आरोप, यूपी टीईटी पेपर लीक में दोषियों को बचा रही है भाजपा
यूपी टीईटी पेपर लीक मामले में प्रेस वार्ता करते कांग्रेस पदाधिकारी।

आगरा, जागरण संवाददाता। उप्र शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपीटीईटी) का पेपर लीक होने के मामले में प्रदेश सरकार दोषी बड़ी मछलियों को बचा रही है। भाजपा की एक जनप्रतिनिधि का भाई पेपर लीक गिरोह का मुख्य सरगना है और उसने प्रदेश के लाखों अभ्यर्थियों के भविष्य से खिलवाड़ किया है। भाजपा में हिम्मत नहीं है कि वह ऐसे लाेगों को पार्टी से निकालकर उनके खिलाफ कार्रवाई करे।

कांग्रेस के शहर अध्यक्ष देवेंद्र कुमार चिल्लू ने शनिवार को एमजी रोड स्थित हाजी जमीलुद्दीन कुरैशी के कार्यालय पर हुई प्रेसवार्ता में यह आरोप लगाए। हाजी जमीलुद्दीन कुरैशी ने कहा कि प्रदेश सरकार की कथनी व करनी में अंतर है। एक और वह झूठे रोजगार की बात विज्ञापनों के माध्यम से करती है, दूसरी ओर पेपर लीक कराकर रोजगार देने से बचती है। भारत भूषण गप्पी ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में ऐसी निष्क्रिय सरकार आज तक नहीं देखी है, जो हर क्षेत्र में सिर्फ गड्ढे ही गड्ढे किसानों, नौजवानों, महिलाओं व गरीबों के लिए पैदा कर रही है। विजय माहौर ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। पश्चिमी उप्र व्यापार प्रकोष्ठ के चेयरमैन विनोद बंसल, अशोक शर्मा, अनवार सिद्दीकी, नंदलाल भारती, रमेश पहलवान, आइडी श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे। (वि.)

chat bot
आपका साथी