भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता का पुतला फूंक जताया विरोध

पूर्व सांसद फूलन देवी पर की गई अमर्यादित टिप्पणी से निषाद समाज में रोष एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर की कार्रवाई की मांग

JagranSun, 28 Nov 2021 06:05 AM (IST)
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता का पुतला फूंक जताया विरोध

जागरण टीम, आगरा: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी की ओर से पूर्व सांसद फूलन देवी पर की गई अमर्यादित टिप्पणी पर निषाद समाज ने कड़ा रोष जाहिर किया है। उन्होंने इसे महिलाओं व पिछड़ों का अपमान बताते हुए उनका प्रतीकात्मक पुतला फूंका। एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर उन पर कार्रवाई की मांग की गई।

बाह: पूर्व ब्लाक प्रमुख अशोक वर्मा के नेतृत्व में एसडीएम बाह रतन वर्मा को ज्ञापन सौंपा गया। इसमें लिखा है कि भाजपा के प्रवक्ता ने फूलन देवी का अपमान किया है कि इससे समाज को गहरी ठेस पहुंची है। फूलन को डकैत बताने वाले नेता को उन पर हुए अत्याचार नहीं दिखते। यह पिछले वर्ग की महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाली बात है। उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। ज्ञापन सौंपने वालों में नितिन वर्मा, चंपाराम वर्मा, रामहरि, विनोद सिंह, नंदकिशोर शामिल रहे। जैतपुर में प्रतीकात्मक पुतला फूंकने वालों में अजय निषाद, शंकर, श्रीनारायण मौजूद रहे।

पिनाहट: निषाद समाज के तहसील अध्यक्ष नंदकिशोर वर्मा के नेतृत्व में समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। इसमें लिखा है कि फूलन देवी ने समाज हित की रक्षा के लिए सही कदम उठाए थे। उन्होंने सम्मान और स्वाभिमान की रक्षा के लिए हथियार उठाए। उन्होंने अत्याचार के खिलाफ उठाकर समाज को संदेश दिया था। उन पर अमर्यादित टिप्पणी से समाज को ठेस पहुंची है। भाजपा नेता को माफी मांगनी चाहिए। अशोक वर्मा, नितिन वर्मा, रामहरी वर्मा, विजेंद्र, शैलेंद्र राजपूत मौजूद रहे। सपा के जिला सचिव ने ली भाजपा की सदस्यता

जागरण टीम, आगरा। समाजवादी पार्टी के जिला सचिव सत्यम उपाध्याय ने शनिवार को एक दर्जन समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के मंडल अध्यक्ष शिवकुमार शर्मा और जिला पंचायत सदस्य महेश कठेरिया ने पटुका पहनाकर उनका स्वागत किया। इस दौरान जीतेंद्र शर्मा, गौरव शर्मा, दीपक अरेला, अंकुश शर्मा मौजूद रहे। यूथ ब्रिगेड के जिला उपाध्यक्ष बने गुड्डू कुरैशी

जागरण टीम, आगरा। मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी ने शनिवार को किरावली निवासी गुड्डू कुरैशी को जिला उपाध्यक्ष नियुक्त किया। सपा नेता संतोष चाहर, प्रदीप मुखिया, जीते ठाकुर, अमित अग्रवाल, जमील कुरैशी, सद्दाम कुरैशी, सलमान कुरैशी, जीशान अहमद, रईस, सुलेमान ने हर्ष जताया है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.