वोटरों को लुभाने को प्रधान पद के दो प्रत्याशियों ने मंगाए थे कूलर और पंखे, मुकदमा दर्ज

ताजगंज के नौबरी गांव का मामला 24 कूलर 104 पंखे बरामद

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 11:30 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 11:30 PM (IST)
वोटरों को लुभाने को प्रधान पद के दो प्रत्याशियों ने मंगाए थे कूलर और पंखे, मुकदमा दर्ज
वोटरों को लुभाने को प्रधान पद के दो प्रत्याशियों ने मंगाए थे कूलर और पंखे, मुकदमा दर्ज

आगरा, जागरण संवाददाता। पंचायत चुनाव में वोटरों को लुभाने के लिए प्रत्याशी नए-नए हथकंडे अपना रहे हैं। कोई साड़ी बांट रहा है तो कोई गर्मी से राहत दिलाने को कूलर और पंखा बांटने की कोशिश कर रहा है। पुलिस ने ताजगंज क्षेत्र से दो प्रधान पद के प्रत्याशियों द्वारा वोटरों में बांटने को खरीदे गए कूलर और पंखे बरामद कर लिए। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

ताजगंज पुलिस को मंगलवार रात सूचना मिली थी कि नौबरी गांव में मतदाताओं को लुभाने के लिए पंखे और कूलर मंगाए जा रहे हैं। पुलिस ने गांव में जाकर छानबीन की। इसके बाद दो स्थानों से कूलर और पंखे बरामद किए। इंस्पेक्टर ताजगंज उमेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि 24 कूलर स्नेहलता पत्नी महिपाल और 104 पंखे राधा पत्नी राजेंद्र सिंह ने मंगाए थे। दोनों प्रधान पद की प्रत्याशी हैं। इनको बुधवार रात को वोटरों को बांटा जाना था। इस मामले में चौकी प्रभारी एकता शैलेंद्र सिंह चौहान की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है। कार से बीयर ले जाते साथी समेत पकड़े गए प्रधान पद प्रत्याशी

ताजगंज क्षेत्र में गांव लकावली के पास मंगलवार रात को पुलिस ने चेकिग में प्रधान पद के प्रत्याशी को 12 पेटी बीयर कार में ले जाते हुए एक साथी सहित गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

इंस्पेक्टर ताजगंज उमेश चंद त्रिपाठी ने बताया कि तोरा चौकी क्षेत्र में गांव लकावली मोड़ पर मंगलवार शाम को चौकी प्रभारी मोहित सिंह ने चेकिग के दौरान एक स्विफ्ट कार को रोक लिया। इसमें 12 पेटी बीयर रखी थी। इसमें दो लोग सवार थे। ये गांव गुढ़ा, डौकी के प्रधान पद का प्रत्याशी मोहरपाल उर्फ छोटू और उसका साथी प्रेमवीर थे। दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया गया है। दोनों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया।

chat bot
आपका साथी