मेघों ने दी राहत तो बिजली ने रूलाया, आगरा में फॉल्‍ट के चलते घंटों आपूर्ति गायब

सिकंदरा बोदला में कई घंटे तक गायब रही बिजली। आवास विकास कालोनी में लोगों के सामने आ रही लो-वोल्टेज की समस्या। रख-रखाव के बाद भी केबल व लाइन में दिक्कत आ रही हैं। रविवार शाम से मंगलवार सुबह तक यहां कई-कई घंटों के लिए बिजली गुल रही।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 09:53 AM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 09:53 AM (IST)
मेघों ने दी राहत तो बिजली ने रूलाया, आगरा में फॉल्‍ट के चलते घंटों आपूर्ति गायब
बारिश के चलते आगरा में पावर सप्‍लाई फेल हो रही है।

आगरा, जागरण संवाददाता। शहर में बिजली की आंख मिचौली ने लोगों को परेशान कर दिया है। दो-चार दिन व्यवस्था सही रहती है, फिर लोगों को बिजली समस्या से जूझना पड़ता है। मौसम में बदलाव होते ही स्थितियां और ज्यादा खराब हो जाती हैं। रविवार को हुई बरसात ने सिकंदरा, आवास विकास, बोदला के स्थानीय लोगों को काफी परेशान किया। रविवार शाम से लेकर मंगलवार सुबह तक बिजली कई बार गुल हुई।

बिजली विभाग ने गर्मियां और बरसात शुरू होने से पहले विद्युत उपकरणों के रख-रखाव की बात कही थी। दावा किया था कि दोनों ही मौसमों में उपभोक्ताओं को दिक्कत नहीं होगी। इसके बावजूद शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली उपकरणों की खराबी की समस्या लगातार आ रही है। रख-रखाव के बाद भी केबल व लाइन में दिक्कत आ रही हैं। यही हाल शहरी क्षेत्र में सिकंदरा, बोदला और आवास विकास कालोनी का है। रविवार शाम से मंगलवार सुबह तक यहां कई-कई घंटों के लिए बिजली गुल रही। सिकंदरा क्षेत्र में रहने वाले आकाश सिंह ने बताया कि हर साल यही दिक्कत होती है कि बरसात शुरू होते ही बिजली ज्यादा परेशान करने लगती है। शिकायत करो, लेकिन सुनवाई ही नहीं होती है। आवास विकास कालोनी में रहने वाले लोग इन दिनों लो वोल्टेज की समस्या से जूझ रहे हैं। सेक्टर दस में रहने वाले संजीव कुमार ने बताया कि पिछले एक हफ्ते में कई बार लो-वोल्टेज की समस्या रात में होती है। कई बार एक फेस गायब हो जाता है। शिकायत करने पर कई घंटों के बाद समस्या दूर होती है। इस बारे में टोरंट अधिकारियों का कहना है कि शिकायत दर्ज होते ही टीम भेज दी जाती है।

chat bot
आपका साथी