Inspector Murder Case in Agra: दारोगा के हत्यारोपित के खिलाफ जल्द लगेगी चार्जशीट, पढ़ें आगरा में खाकी पर हुए हमले की पूरी खबर

Inspector Murder Case in Agra क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर कर रहे विवेचना। आरोपित के भाई के कोर्ट में दर्ज कराए गए बयान। खंदौली के गांव नहर्रा में शिवनाथ और उसके भाई विश्वनाथ के बीच 24 मार्च को खेत से आलू खोदने को लेकर विवाद हो गया था।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 09:30 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 11:59 AM (IST)
Inspector Murder Case in Agra: दारोगा के हत्यारोपित के खिलाफ जल्द लगेगी चार्जशीट, पढ़ें आगरा में खाकी पर हुए हमले की पूरी खबर
आलू खाेदने के विवाद को शांत कराने पहुंचे दारोगा प्रशांत की हत्या कर दी गइ थी। फाइल फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के खंदौली क्षेत्र के गांव नहर्रा में दारोगा प्रशांत कुमार की हत्या के मामले में अब पुलिस जल्द चार्जशीट लगाने जा रही है। हत्याकांड के आरोपित के भाई के पुलिस ने कोर्ट में बयान दर्ज करा दिए। उन्होंने बयान में घटना की पुष्टि की है। अब जल्द आरोपित के खिलाफ चार्जशीट लगाई जाएगी।

खंदौली के गांव नहर्रा में शिवनाथ और उसके भाई विश्वनाथ के बीच 24 मार्च को खेत से आलू खोदने को लेकर विवाद हो गया था। सुबह विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत करा दिया था। शाम को बार फिर विश्वनाथ खेत पर पहुंचकर मजदूरों को धमका रहा था। उसके हाथ में तमंचा भी था। दारोगा प्रशांत कुमार यादव सिपाही के साथ पहुंचे थे। तमंचा देखकर प्रशांत यादव विश्वनाथ को पकड़ने के लिए दौड़े थे। तभी विश्वनाथ ने गोली चला दी थी, जिसमें प्रशांत कुमार यादव शहीद हो गए थे। वारदात के बाद आरोपित भाग गया था। तत्कालीन एडीजी रेंज ए. सतीश गणेश ने आरोपी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

27 मार्च की शाम को जैतपुर स्थित कमतरी के पुल पर विश्वनाथ को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।उसके दोनों पैरों में गोली लगी थी। अब इस केस की विवेचना क्राइम ब्रांच में तैनात इंस्पेक्टर राजेश्वर त्यागी कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, शिवनाथ से झगड़ा होने पर ही विश्वनाथ तमंचा लेकर आया था। इसलिए केस में शिवनाथ अहम गवाह है। पुलिस ने शिवनाथ के कोर्ट में बयान दर्ज कराए हैं। पुलिस ने बयान का अवलोकन कर लिया है। उन्होंने घटना के बारे में बयान दिया है। अब पुलिस जल्द चार्जशीट लगाएगी। 

chat bot
आपका साथी