जैतपुर महिला टीम बनी कबड्डी विजेता

पुरुष वर्ग में नहटौली ने रीछापुरा को हराया बालीवाल में करनपुरा रहा विजेता व बड़ागांव उपविजेता

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 06:00 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 06:00 AM (IST)
जैतपुर महिला टीम बनी कबड्डी विजेता
जैतपुर महिला टीम बनी कबड्डी विजेता

जागरण टीम, आगरा। एक दिवसीय खंड स्तरीय पुरुष व महिला ग्रामीण खेल प्रतियोगिता में सिद्धांत राज इंटर कालेज जैतपुर की महिला कबड्डी टीम ने बाजी मारी। जैतपुर महिला टीम एसटीआर महाविद्यालय की टीम को हरा कर विजेता बनी।

युवा कल्याण व प्रादेशिक विकास दल विभाग ने शुक्रवार को सिद्धांत राज महाविद्यालय जैतपुर में खेल प्रतियोगिता हुई। इसमें महिला कबड्डी का फाइनल मुकाबला सिद्धांत राज इंटर कालेज की महिला टीम ने एसटी आर महाविद्यालय की टीम को हरा कर जीता। वहीं पुरुष वर्ग में नहटौली ने रीछापुरा को हराया। वालीबाल में करन पुरा विजेता, बड़ागांव उप विजेता रहा । गोला फेंक में रोशन यादव ने परचम लहराया। महिला लंबी कूद में रोशनी यादव पहले, अनामिका दूसरे स्थान पर रहीं। वहीं रोशनी यादव ने 1000 मीटर में भी पहला स्थान प्राप्त किया। इसके अलावा पुरुष व महिला वर्ग की 300, 500 मीटर व 3 किलोमीटर दौड़ का आयोजन हुआ। प्रबंधक राजबहादुर शर्मा ने विजेताओं को प्रमाण-पत्र दिया। मदन गोपाल सिंह भदौरिया, प्रधानाचार्य देवेंद्र शर्मा, डा सतेंद्र उपाध्याय, दिनेश बरुआ, देवेंद्र मिश्रा, राजवीर शर्मा, जौनी यादव, मनोहर लाल, अखिलेश शर्मा, सुदर्शन सिंह सोलंकी आदि मौजूद रहे। बटेश्वर के विकास में मील का पत्थर साबित होगा महाविद्यालय

जागरण टीम, आगरा। बटेश्वर व आसपास के निवासियों ने बाह विधायक को ज्ञापन सौंप अटल की पैतृक भूमि पर राजकीय महाविद्यालय निर्माण की मांग उठाई है।

शुक्रवार को भदरौली कार्यक्रम में पहुंची बाह विधायक पक्षालिका सिंह व पूर्व मंत्री अरिदमन सिंह को दिए ज्ञापन में लिखा कि भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटलबिहारी बाजपेयी की पैतृक हवेली के पास जमीन उपलब्ध है। अगर राजकीय महाविद्यालय की स्थापना बटेश्वर में होती है तो क्षेत्र की गरीब पिछड़ी जनता के बच्चों को तो लाभ मिलेगा ही। साथ ही बटेश्वर के विकास में भी महाविद्यालय मील का पत्थर साबित होगा। रामवीर सिंह भदौरिया, ओमप्रकाश शर्मा, अश्वनी कुमार बाजपेयी, बिजेंद्र पाराशर, शिवदयाल वर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी