Kidnapping Case in Agra: आगरा में दर्ज था युवती के अपहरण का मुकदमा, पति और बच्चे के साथ 19 माह बाद लौटी

Kidnapping Case in Agra प्रेमी के साथ शादी करके 19 महीने तक गोवा में रही थी। पति के साथ बच्चे को गोद में लेकर सदर थाने पहुंची युवती। पुलिस ने दर्ज कराए बयान बेटी के मिलने से स्वजन भी खुश।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 09:18 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 09:18 AM (IST)
Kidnapping Case in Agra: आगरा में दर्ज था युवती के अपहरण का मुकदमा, पति और बच्चे के साथ 19 माह बाद लौटी
पति के साथ बच्चे को गोद में लेकर सदर थाने पहुंची युवती।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के सदर थाने में स्वजन ने जिस युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस के साथ मिलकर 19 महीने से उसकी तलाश में जुटे थे। स्वजन को बेटी के साथ अनहोनी की आशंका सताने लगी थी। वह उसके वापस आने की उम्मीद खो बैठे थे। युवती 19 महीने बाद लौटी तो उसकी गोद में बच्चा था। पुलिस को बताया कि प्रेमी के साथ शादी करके गोवा में रह रही थी। एक बच्चे की मां बन चुकी है। पुलिस ने युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए हैं। वहीं, युवती को सही सलामत देखकर स्वजन भी काफी खुश थे।

सदर क्षेत्र की रहने वाली युवती अक्टूबर 2019 में लापता हो गई थी। वह घर से सब्जी मंडी जाने की कहकर निकली थी। इसके बाद नहीं लौटी। युवती मूलरूप से शमसाबाद की रहने वाली थी। वहां का रहने वाला एक युवक भी उसी दिन से गायब था। इस पर युवती के पिता ने सदर थाने में युवक और उसके स्वजन के खिलाफ अपहरण समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करा दिया।

स्वजन युवती के साथ अनहाेनी की आशंका जता रहे थे। इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल ने बताया कि युवती के गोवा में होने की जानकारी मिली थी।पुलिस को युवती की तलाश कर रही थी। इसी दौरान वह थाने पहुंच गई। युवती ने पुलिस को बताया कि वह अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ गई थी। उससे शादी करने के बाद गोवा रहने चली गई। इस दौरान उसके एक बच्चा भी हो गया।इंस्पेक्टर ने बताया कि युवती का कोर्ट में बयान दर्ज कराया गया है।

किशोर लापता

जगदीशपुरा के प्रेम नगर नई आबादी निवासी 14 साल का नीरज पुत्र पप्पू 11 जून को घर से निकला था। वह साइकिल से सब्जी लेने गया था। इसके बाद घर नहीं लौटा तो स्वजन ने उसकी तलाश शुरू कर दी। सुराग नहीं लगने पर 18 जून को थाने पहुंचकर उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार किशोर का पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी