आगरा में बुजुर्ग व्यापारी की हत्या और लूट का मामला, काॅॅल डिटेल से 20 लोग शक के दायरे में

फ्रीगंज स्थित अपार्टमेंट में 12 अप्रैल की रात थी वारदात। व्यापारी की हत्या करके लाखों के नकदी-जेवरात ले गए थे बिना नंबर की कार में आए थे हत्यारे। वारदात में शामिल है एक महिला और उसके तीन साथी। पुलिस ने व्यापारी के मोबाइल की काल डिटेल निकाली है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 10:54 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 10:54 AM (IST)
आगरा में बुजुर्ग व्यापारी की हत्या और लूट का मामला, काॅॅल डिटेल से 20 लोग शक के दायरे में
फ्रीगंज के अपार्टमेंट किशन गोपाल अग्रवाल का फाइल फोटो।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र के इलाके में चार दिन पहले हुई व्यापारी की हत्या और लूटपाट के मामले में 20 लोग पुलिस के शक के दायरे में हैं। इनमें एक महिला समेत कुछ लोगों को पुलिस ने पूछताछ के लिए पकड़ा है। हालांकि पुलिस के पास अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं आए हैं। पुलिस की टीमों ने फीरोजाबाद, मथुरा और एटा आदि जिलों में डेरा डाल रखा है।

फ्रीगंज के तिरंगा अपार्टमेंट के प्रथम तल पर फ्लैट नंबर दस में रहने वाले 67 वर्षीय किशन गोपाल अग्रवाल की 12 अप्रैल की रात को हत्या कर दी गई थी। आढ़त व्यापारी किशन गोपाल से बिना नंबर की कार में महिला और उसके तीन साथी मिलने आए थे। उन्होंने चौकीदार श्रीराम से व्यापारी को अपना फूफा बताया था। महिला ने फ्लैट पर रुकने दौरान अपने हाथों से खाना बनाकर किशन गोपाल को खिलाया था। उनकी हत्या करके तिजोरी में रखे 50 तोला सोने के जेवरात और 25 लाख रुपये लूटकर ले गए। कार सवार सोमवार की आधी रात दो बजे अपार्टमेंट से चले गए थे।

मंगलवार की सुबह अपार्टमेंट के लोगों को व्यापारी की हत्या का पता चला। पुलिस ने व्यापारी के मोबाइल की काल डिटेल निकाली है। इसमें रिश्तेदारों के अलावा कई नंबर ऐसे हैं जो शक के दायरे में हैं। जिनकी पिछले कुछ दिनों में व्यापारी से ज्यादा बातचीत हुई है। इनमें महिलाओं के नंबर भी हैं। पुलिस शक के दायरे में आए इन सभी लोगों से बारी-बारी से पूछताछ कर रही है। जिस महिला को पूछताछ के लिए पकड़ा है, वह आगरा की रहने वाली है।

उप निबंधक कार्यालय में हुई चोरी के पर्दाफाश में नाकाम पुलिस

सदर तहसील में रविवार की रात को चोरों ने उप निबंधक चतुर्थ के कार्यालय को चोरों ने निशाना बना लिया था। मुख्य दरवाजे के शीशे तोड़कर अंदर आए चोर अलमारी को चाबी से खाेलकर उसमें रखे चार लाख 67 हजार रुपये ले गए थे। अलमारी को जिस चाबी से खोला गया, वह असली बताई जा रही है। इससे पुलिस को चोरी के तार तहसील से जुड़े होने की आशंका है। पुलिस अब तक दाे दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। मगर, उसे चोरों के बारे में कोई ठोस कोई सुराग नहीं मिला है।

व्यापारी की हत्या कर लूटपाट और उप निबंधक कार्यालय में हुई चोरी की घटनाओं का जल्दी ही पर्दाफाश किया जाएगा। दोनों घटनाओं के पर्दाफाश के लिए पुलिस की टीमें लगी हुई हैं।

बोत्रे रोहन प्रमोद, एसपी सिटी 

chat bot
आपका साथी